इंडियन की धमाकेदार दस्तक से हिल गया भोजपुरी सिनेमा
इंडियन की धमाकेदार दस्तक से हिल गया भोजपुरी सिनेमा
Share:

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फ़िल्में बन रही है. अब फिल्म इंडियन सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बिहार और कझारखंड के सिनेमाघरों में शुक्रवार यानी कि आज 5 अक्टूबर से “इंडियन”का प्रदर्शन हो गया है. आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म का निर्माण डीजय मूवीज इंटरटेनमेंट प्रा.लिमिटेड के बैनर तले किया गया है. 

बिहार और झारखण्ड में 'कहर' से मची भारी तबाही

इस फिल्म में मुख्य रोल में प्रिंस सिंह राजपूत ,रितिक शर्मा,जमाल खान,माही खान,आलम राज,रूपा सिंह,छाया सिंह,बिपिन सिंह ,बृजेश त्रिपाठी व प्रेम दुबे धमाका करते हुए नजाए आएंगे. बता दें कि इस फिल्म के निर्माता दीपक जैन है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखा जा रहा है. बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही आज धमाका मचा दिया है. 

धीरे-धीरे जवानी का मजा लेना चाहता है यह भोजपुरी स्टार, वीडियो कर देगा हैरान

फ़िल्म का निर्देशन सुप्रसिद्ध निर्देशन व संगीत रमाकांत प्रसाद ने किया है.जबकि कार्यकारी निर्माता रमजान साह,कथा ,पटकथा व संवाद सुरेंद्र मिश्रा,सह निर्देशक धनंजय तिवारी,डीओपी ईमरान अंसारी,एक्शन प्रदीप खड़का का है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि फ़िल्म की कहानी पूरी तरह से साफ सुथरी और मनोरंजक है. जिसे हर वर्ग के दर्शक देख सकते है. फ़िल्म में प्रिंस सिंह राजपूत देशभक्त युवक की भूमिका में अहम रोल अदा कर रहे हैं. वही अभिनेत्री रितिका शर्मा भी चुनैती पूर्ण भूमिका में है.

यह भी पढ़ें...

नाचे मोहब्बत महफ़िल में...बनके दीवाना

जरूर देखें वीडियो, माल अभी कच्चा है...!

खोल दो बल दाऊ भईया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -