भोजपुरी सिनेमा में बजने जा रहा है 'DJ', धनराज इक्का ने उठाया बड़ा कदम
भोजपुरी सिनेमा में बजने जा रहा है 'DJ', धनराज इक्का ने उठाया बड़ा कदम
Share:

जितनी दमदार भोजपुरी फ़िल्में होती है, उतने ही दमदार उनके नाम भी होते हैं. अब यही वजह है कि धनराज इक्का फिल्‍म्‍स के बैनर तले धनराज इक्का भोजपुरी फिल्‍म ‘डीजे’ को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. इसके को प्रोड्यूसर एकलव्य सहानी धनराज इसमें अभिनय करते भी नजर आयेंगे. फिल्‍म फॅमिली ड्रामा के साथ-साथ एक्‍शन और कॉमेडी से भरपूर होंगी. फिल्‍म को लेकर कहा जा रहा है कि इसका कथानाक बेहद मजबूत और शानदार है, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा. फिल्‍म की शूटिंग बलरामपुर, बलिया और लखनऊ बेल्थरा में हुई है.

ग्रीन सूट पहनकर डायन ने मचाई तबाही

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिल्‍म में कुल आठ गाने भी होंगे. डायरेक्‍टरका कहना हैं कि ‘डीजे’ एक ऐसी फिल्‍म है, जिसमें भोजपुरिया सरोकार को मनोरंजक अंदाज में दिखाया जाएगा. फिल्‍म की कहानी और संवाद पर हमने खूब मेहनत की है.  यही वजह है कि हमें भरोसा है कि फिल्‍म लोगों के दिल को छू लेगी.फिल्‍म में एक्‍शन को भी नये सिरे से शूट किया गया है. इसमें काफी विविधाताएं देखने को मिलेगी, जो भोजपुरी सिनेमा के पारंपरिक एक्‍शन से काफी अलग और नई होने वाली है. 

इस एक तस्वीर ने भोजपुरी सिनेमा में मचा दिया तहलका, जानिए इसकी सच्चाई ?

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म डीजे में प्रोड्यूसर धनराज इक्का के अलावा पंकज सिंह, एकलव्‍य सहनी, सीमा सिंह, दीपक भाटिया, खुशबू पांडेय, अंतरा शर्मा, मेघा राय, आरोही गिरी और के. के. गोस्‍वामी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. जबकि फिल्‍म के आठों गाने को लिखा है आजाद सिंह, प्‍यारे लाल, संत लाल, जाहीद अख्‍तर ने, जिनको संगीत से सजाया है मशहूर म्‍यूजिशियन रजनीष मिश्रा ने. इसकी कहानी सागर शहर द्वारा लिखी गई है. कोरियोग्राफी अरूण राज संस्कार श्रेयस्कर एक्‍शन दिलीप यादव और एडिटर अभिषेक महेशकर हैं. 

यह भी पढ़ें...

ऱहल ना जाला सहल नही जाला, झुका के ले लू...आग की तरह फ़ैल गया यह VIDEO

VIDEO : मर्द के किरदार में दिखीं मोनालिसा तो...भांप बन गई इस एक्ट्रेस की जवानी

इस स्टार के लिए जंगल में नजर आई यह अभिनेत्री, बांटना चाहती है अपनी चढ़ती जवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -