इस एक तस्वीर ने भोजपुरी सिनेमा में मचा दिया तहलका, जानिए इसकी सच्चाई ?
इस एक तस्वीर ने भोजपुरी सिनेमा में मचा दिया तहलका, जानिए इसकी सच्चाई ?
Share:

गायक से नायक बने रितेश पांडे और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के फैंस कि लिए एक बड़ी खुशखबरी है. बता दें कि एक साथ यह दोनों कलाकार जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम सैया थानेदार है. इस फिल्म का मुहूर्त हो गया हैं और फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई हैं. कहा जा रहा है कि यह आकर्षक जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. फिल्म में मुख्य रोल में रहने वाले रितेश पांडे ने हाल ही में अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर मुहूर्त के दौरान की कुछ तस्वीरें अपलोड की है.

ना कोई लटका, न कोई झटका, बस एक बोल्ड फोटो से आम्रपाली ने हर किसी को पटका

इस तस्वीरों में आम्रपाली दुबे सहित फिल्म की टीम के साथ रितेश पांडे नजर आ रहे हैं. इस फोटो में आम्रपाली अपनी आँखों पर चश्मा लगाए हुए काफी खुश नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में हीरो रितेश पांडेय, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे है. वहीं इस फिल्म के निर्देशक इश्तियाक शेख “बंटी”, महेन्द्र विजय सिंह, प्रोड्यूसर भूपेन्द्र विजय सिंह हारून खां प्रधान, सोनू सिंह प्रधान, व्यवसायी जे डी चंदेल, खुर्शीद अहमद, सर्वेश सिंह आदि है. ये सभी कलाकार इस दौरान उपस्थित भी रहे.

VIDEO : थमी की थमी रह गई लोगों की सांसें, जब रात में दिया बुझा के ना जाने क्या-क्या किया ?

आपको बता दें कि फिल्म के मुहूर्त के लिए विशेष रूप से मुंबई से आये हीरो प्रिंस सिंह राजपूत और निर्देशक असलम शेख़ भी इसमें सम्मिलित हुए. फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है फिल्म अपने टाईटल सैया थानेदार के अनुसार पूरी तरह से फिल्माया जा रहा है. रितेश फिल्म में थानेदार के किरदार में न दिखेंगे. इन दोनों सितारों की जोड़ी को युवा दर्शक खूब पसंद करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें...

फिर फटी की फटी रह गई फैंस की...आँखें, जब आम्रपाली ने चोली में किया सबसे हॉट डांस

निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का टीजर हुआ OUT

VIDEO : आम्रपाली को इस कदर बाहों में लेकर झूलाते रहे निरहुआ, मोनालिसा ने भी की मनमानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -