ग्रीन सूट पहनकर डायन ने मचाई तबाही
ग्रीन सूट पहनकर डायन ने मचाई तबाही
Share:

आप सभी भोजपुरी सिनेमा की हॉट अदाकारा और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा यानी कि अंतरा बिस्वासको तो जानते ही होंगे जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रीन रंग के सूट सलवार में फोटो शेयर किया है मोनालिसा का यह फोटोशूट उनके सीरियल नजर के सेट पर किया गया है और इस फोटोशूट में वह वाकई में बहुत ही शानदार नजर आ रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों वह फिल्मों से दूर सीरियल नजर में डायन का किरदार निभा रही है और इस शो में वह डायन से अब महाडायन बन चुकीं हैं.

फोटो में भोजपुरी सेंसेशन खुले बालों के साथ हरे रंग के सूट में कहर ढा रही हैं. मोनालिसा के फोटो में उनका दिलकश अंदाज साफ़ नजर आ रहा है.आप सभी को यह जानकारी के लिए बता दें कि, हरे रंग के सूट में मोनालिसा माथे पर बड़ी बिंदी लगाई है जो उनके लुक में चारा चाँद लगा रही है.

मोनालिसा के फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनक इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स को मोनालिसा कभी निराश नहीं करती हैं वह अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें अपलोड कर देती हैं. फिलहाल उन्हें नजर शो में खूब पसंद किया जा रहा है और अब यह शो सभी का फेवरेट भी बन चुका है.

VIDEO : मर्द के किरदार में दिखीं मोनालिसा तो...भांप बन गई इस एक्ट्रेस की जवानी

28 सितंबर को 'कहर' में डूब जाएंगे देश के ये दो राज्य

फिर बरपा डायन का कहर, धूं-धूं करके जल गया इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -