पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने लगाए शानदार ठुमके, वीडियो वायरल
पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने लगाए शानदार ठुमके, वीडियो वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार माने जाने वाले अभिनेता पवन सिंह की फिल्मे तो बड़े पर्दे के साथ-साथ यूट्यूब पर भी धमाल मचाती है. इन दिनों पवन सिंह अपनी फिल्म 'पवन राजा' के कारण चर्चाओं में बने हुए है. पवन सिंह की फिल्म का एक गाना 'लागता बड़ी गर्मी' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को सभी ने खूब पसंद किया और ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है. अब तक पवन सिंह के इस सुपरहिट गाने को यूट्यूब पर 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

हाल ही में पवन सिंह की एक फैन ने इस गाने पर शानदार डांस करके अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते है ब्लू कलर की साड़ी पहनकर एक लड़की ठुमके लगाती हुई डांस कर रही है. इस डांसर का नाम है शिवानी ठाकुर. शिवानी ने पवन सिंह के गाने पर इतना शानदार डांस किया है कि उनका ये डांस वीडियो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. शिवानी ने ये वीडियो 24 मार्च को अपलोड किया था लेकिन अब तक इसे 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस लड़की के डांस को सभी लोग खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही उनके वीडियो पर अच्छे-अच्छे कमैंट्स भी कर रहे है. इस लड़की का एक-एक डांस स्टेप बहुत ही शानदार है. डांस के मामले में तो ये लड़की बाकि कि सभी एक्ट्रेसेस को मात दें रही है. आप भी देखिये इस लड़की का ये डांस वीडियो.

महज 15 मिनट परफॉर्म करने के इतने लाख रूपए फीस ले रही हैं ये एक्ट्रेस

इस भोजपूरी एक्ट्रेस को Kissi के बदले मिली Kissi, वीडियो वायरल

निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -