फोटो एडिट कर इस एक्ट्रेस को कर दिया था टॉपलेस, मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई थी
फोटो एडिट कर इस एक्ट्रेस को कर दिया था टॉपलेस, मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई थी
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आज 33 वर्ष की हो गई है. काजल की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनकी खूबसूरती के भी दीवाने है. काजल अग्रवाल वैसे तो अपनी हर फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है लेकिन एक बार काजल को फोटो मोर्फिंग का भी शिकार होना पड़ा था. साल 2014 में काजल एफ-एचएम मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई थी. इस मैगज़ीन के कवर पेज पर काजल का टॉपलेस फोटो छपा था इस वजह से काजल मुसीबत के घेरे में फंस गई थी. लेकिन हैरानी वाली बात तो ये है कि काजल ने ऐसा कोई फोटोशूट कराया ही नहीं था.

जी हाँ... उन्होंने कहा था कि, उन्होंने कभी भी टॉपलेस फोटो शूट कराया ही नहीं है. किसी ने काजल के फोटो को एडिट कर उसे टॉपलेस बना दिया था. काजल ने भले ही बॉलीवुड में कम फ़िल्में की हो लेकिन उन्होंने अपनी उन फिल्मों के जरिए ही खास पहचान बना ली है. साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में काजल को A केटेगरी की एक्ट्रेस माना जाता है. काजल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने सपने का जिक्र करते हुए कहा था कि, उन्हें सलमान खान और शाहरुख़ खान बहुत पसंद है और वो उनके साथ एक बार फिल्म करना चाहती है. ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा सपना है.

काजल अग्रवाल साल 2009 में आई फिल्म 'मगधीरा' से काफी ज्यादा फेमस हो गई थी. इसके अलावा बॉलीवुड में काजल फिल्म सिंघम में नजर आई थी और इस फिल्म ने उन्होंने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली थी. इस फिल्म के हिट होने के बाद काजल 'स्पेशल 26' फिल्म में भी अपनी शानदार अदाकारी का परिचय देती हुई नजर आई थी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, मनोज वाजपेयी और अनुपम खेर नजर आए थे.

काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और वो हर थोड़े दिन में अपनी फोटोज शेयर करती ही रहती है. काजल मूल रूप से मुंबई की रहने वाली है और वो हिंदीभाषी है लेकिन फिर भी काजल ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में एक्टिंग कर अपनी खास पहचान बना ली है.

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने लगाए शानदार ठुमके, वीडियो वायरल

महज 15 मिनट परफॉर्म करने के इतने लाख रूपए फीस ले रही हैं ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -