छठ पूजा करती नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, देखकर फैंस ने कह डाली ये बात

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री त्रिशा कर मधु बीते कुछ वक़्त से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कंट्रोवर्सियल वजहों के कारण त्रिशा निरंतर चर्चाओं में हैं। अगस्त में वायरल हुए बोल्ड वीडियो के कारण त्रिशा को नेटिजन के नकारात्मक कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। 22 मिनट के लंबे वीडियो को सोशल मीडिया के अलग प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया था। उसी के पश्चात् से त्रिशा सोशल मीडिया पर निरंतर चर्चाओं में हैं तथा उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 

माहों पश्चात् भी लगता है प्रशंसकों की नाराजगी दूर नहीं हुई है। त्रिशा के निरंतर माफी मांगने के पश्चात् भी प्रशंसक उन्हें माफ करने के मूड में नहीं दिखाई दे रहे हैं। यही वजह है किसी न किसी कारण उन्हें वीडियो को लेकर टारगेट किया जाता है। अपने उस नाइटमेयर से मूव ऑन करने के पश्चात् त्रिशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जहां वे छठ पूजा करती दिखाई देती हैं। बस फिर क्या था, त्रिशा के पोस्ट के पश्चात् एक बार फिर उपयोगकर्ता टूट पड़े तथा कमेंट्स की बौछार कर दी। 

साथ ही कई सारे कमेंट्स ऐसे थे, जिसमें उपयोगकर्ता उन्हें पूजा नहीं करने की नसीहत दे रहे थे। उपयोगकर्ताओं का कहना था कि उन्हें यह सूट नहीं करता है। वहीं एक शख्स ने लिखा- छठ मां आपको कभी माफ नहीं करेगी। बीते दिनों ही त्रिशा ने अपनी एक फोटो साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे को आधा ढका हुआ था। जिसके कैप्शन में त्रिशा ने लिखा था, "#भूल जाओ #बीता हुआ कल।।।#दिल में बसा लो #आने वाला पल।।।#मुस्कुराओ चाहे जो हो #कल…”

भोपाल: अस्पताल अग्निकांड पर फूटा उमा भारती का गुस्सा

इस दिन रिलीज होगा 'RRR' का पहला गाना ‘नाचो नाचो’, जारी हुआ प्रोमो

फिल्म भोलाराम में तमन्ना के साथ रोमांस करते नज़र आएँगे चिरंजीवी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -