फिल्म भोलाराम में तमन्ना के साथ रोमांस करते नज़र आएँगे चिरंजीवी
फिल्म भोलाराम में तमन्ना के साथ रोमांस करते नज़र आएँगे चिरंजीवी
Share:

साउथ सिनेमा के मेगास्टार कहे जाने वाले अभिनेता चिरंजीवी अपकमिंग मूवी ‘भोला शंकर’ को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए है. ये एक एक्शन एंटरटेनर मूवी कही जा रही है. इसे मेहर रमेश द्वारा डायरेक्ट किया गया है और Ramabrahmam Sunkara द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग का मुहुर्त 11 नवंबर को है और इसकी शूटिंग 15 नवंबर से शुरू की जाने वाली है. ऐसे में अब इसमें एक और नाम कंफर्म किया जा चुका है. अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी मूवी में महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को मूवी ‘भोला शंकर’ में चिरंजीवी के अपोजिट लीड रोल के लिए कंफर्म  किया जा चुका है. ये तमन्ना और चिरंजीवी की दूसरी मूवी है. इससे पहले दोनों ब्लॉकबस्टर मूवी ‘Sye Raa Narasimha Reddy’ में दिखाई दिए थे. तमन्ना एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. ये देखना बहुत ही दिलचस्प होगा जब वो अभिनेता के साथ गाने में कदम से कदम मिलाते हुए नज़र आएंगी. इनके अलावा मूवी में कीर्ति सुरेश भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली है. वो इसमें चिरंजीवी की बहन का रोल प्ले कर रही हैं. इसमें भाई और बहन के रिश्ते को दिखाया गया है.

यंग सेंसेशन महाती स्वारा सागर इसके गानों का साउंडट्रेक तैयार किया जा रहा है. Anil Sunkara एके एंटरटेनमेंट के बैनर तले मूवी का निर्माण किया जा रहा हैं. क्रिएटिव कमर्शियल्स द्वारा इसे एसोसिएट कर रहे है. मूवी को लेकर बताया जा रहा  है कि इसके मेकर्स जल्द ही अन्य कास्ट का भी खुलासा करने वाले है. ‘भोला शंकर’ को 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

रिलीज़ हुआ नागार्जुन की नई फिल्म का मजेदार गाना

'श्याम सिंघा रॉय' के हिन्दी रीमेक में बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को देखना चाहते है नानी

प्रेग्नेंसी की खबरों पर पहली बार आई काजल अग्रवाल की प्रतिक्रिया, बोली- मैं अभी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -