इस दिन रिलीज होगा 'RRR' का पहला गाना ‘नाचो नाचो’, जारी हुआ प्रोमो
इस दिन रिलीज होगा 'RRR' का पहला गाना ‘नाचो नाचो’, जारी हुआ प्रोमो
Share:

फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली की मूवी ‘RRR’ को देखने के लिए ऑडियंस बहुत एक्साइटेड हैं। मूवी को लेकर ऑडियंस की जिज्ञासा एवं उत्सुकता बनाए रखने के लिए फिल्मनिर्माताओं ने इस मूवी के पहले गाने ‘नाचो नाचो’ का एक प्रोमो रिलीज किया है। यह सांग दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता राम चरण एवं जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है।

वही यह सांग कल मतलब बुधवार को चार बजे रिलीज किया जाएगा। ये सांग पांच भिन्न-भिन्न भाषाओं में लॉन्च होने वाला है, जिनमें तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम एवं कन्नड़ भाषा सम्मिलित हैं। राम चरण एवं जूनियर एनटीआर का ये सांग एक डांस नंबर है, जिसे लेकर आशा व्यक्त की जा रही है कि इसके रिलीज होने के पश्चात् ऑडियंस इस पर बहुत थिरकते हुए दिखाई देंगे।

वही इस सांग के तेलुगु एवं कन्नड़ वर्जन को म्यूजिक एमएम कीरावणी ने दिया है। वहीं, पांचों भाषाओं में इस सांग को भिन्न-भिन्न गायकों ने अपनी आवाज दी है। तेलुगु एवं कन्नड़ सांग राहुल सिप्लीगुंज एवं कला भैरव ने गाया है। हिंदी वर्जन को विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी तथा इसका म्यूजिक एमएम करीम ने दिया है। तमिल वर्जन को राहुल एवं याजिन निजार ने गाया तथा इसका म्यूजिक मरागाथमणी ने दिया है। फिलहाल, हिंदी वर्जन की बात करें तो इस सांग के प्रोमो में राम चरण तथा जूनियर NTR बेहद ही हैंडसम नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक जैसे कपड़े पहने हैं।

'श्याम सिंघा रॉय' के हिन्दी रीमेक में बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को देखना चाहते है नानी

प्रेग्नेंसी की खबरों पर पहली बार आई काजल अग्रवाल की प्रतिक्रिया, बोली- मैं अभी...

अनुष्का शेट्टी के जन्मदिन पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, हुआ ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -