'अक्षरा सिंह' के सम​र्थन  में आई यह एक्ट्रेस, कहा- ‘वह ऐसे दबकर रहने वाली नहीं है’
'अक्षरा सिंह' के सम​र्थन में आई यह एक्ट्रेस, कहा- ‘वह ऐसे दबकर रहने वाली नहीं है’
Share:

अपने एक इंटरव्यू में पिछले दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई खुलासे किए थे. सोशल मीडिया पर अक्षरा के खुलासे के बाद मामला काफी गर्माया हुआ है. पवन सिंह के फैंस जहां अक्षरा को भला-बुरा बोल रहे हैं वहीं अक्षरा के चाहने वाले उनकी बहादुरी पर अपना समर्थन जता रहे हैं. मामले पर भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की इसपर प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. हाल ही में सिंगर निशा दुबे ने जहां अक्षरा और पवन सिंह को आपस में बैठकर इस मसले को सुलझाने की सलाह दी वहीं अब एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने भी इस विवाद पर अपनी राय रखी है. हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में स्मृति सिन्हा ने अक्षरा को लेकर कहा कि वह यह सब झेल रही है तो कहेगी. वह एक स्ट्रॉन्ग लड़की है. वह किसी से दबकर रहने वालों में से नहीं है. आइए जानते है पूरी जानकारी ​

बिग बॉस तमिल: महि‍लाओं पर आपत्ति‍जनक बयान देने वाला कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर

इस मामले में एक्ट्रेस ने आगे अपनी बात बढ़ाते हुए कहा कि अक्षरा को सेंसिबली हैंडल करने की जरूरत है. अगर अक्षरा और पवन सिंह के बीच कोई गाली गलौज वाला रिलेशन रहा है तो यह अच्छा हुआ कि दोनों अलग हो गए. स्मृति ने यह भी कहा कि एक महिला होने के नाते लगता है कि जब आप ऐसे किसी रिलेशन में फंस जाते हैं तो ये अच्छा होगा कि जल्दी से उससे निकल जाओ.

जन्मदिन के 3 दिन पहले ही महेश बाबू को मिल रहीं बधाइयां, ट्वीटर पर हो रहे हैं ट्रेंड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा ने पवन सिंह पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे. अक्षरा ने जान से मारने की धमकी से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री से बाहर निकलवाने और गानों पर रोक लगाने जैसी बातें कहीं थीं. इंटरव्यू के वायरल होने के बाद पवन सिंह के परिवार से उनको जान से मारने की धमकी और अश्लील मैसेज मिलने को लेकर एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से शिकायत भी की हैं. इन सदस्यों में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह का भी नाम है. इसके आलावे रामबाबू सिंह, प्रतिमा सिंह, अजित सिंह और गुड्डू के नाम भी शामिल हैं.

सुषमा स्‍वराज के निधन पर शोक दौड़ी शोक की लहर, भोजपूरी स्टार निरहुआ ने इन शब्दों में की संवेदना व्यक्त

फिल्म साहो से अरुण विजय का सामने आया फर्स्ट लुक

श्रद्धा कपूर ने शेयर की साहो के इस गाने की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -