Share:
बिग बॉस तमिल: महि‍लाओं पर आपत्ति‍जनक बयान देने वाला कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर
बिग बॉस तमिल: महि‍लाओं पर आपत्ति‍जनक बयान देने वाला कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर

चेन्नईः बिग बॉस 3 तमिल शो में महि‍लाओं पर आपत्ति‍जनक और भद्दा टिप्पणी करके विवादों में कंटेस्टेंट सर्वनन को शो के मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। उनकी इस टिप्पणी से बहुत विवाद खड़ा हो गया था। बिग बॉस तमिल 3 के एपिसोड में प्रतिभागी सर्वनन को ये कहते हुए शो से बाहर निकाल दिया गया कि औरतों के प्रति आपके ऐसे रवैये को दर्शकों ने पसंद नहीं किया है। मामले पर विवाद बढ़ता देख बिग बॉस के मेकर्स ने प्रतिभागी को शो से बाहर निकालने का निर्णय लिया।

हालांकि इस मामले पर सर्वनन ने शो के दौरान ही गलती मानते हुए माफी मांग ली थी। शो के दौरान कमल हासन बता रहे थे कि कैसे आम बसों में ट्रेवल के वक्त कठिनाई का सामना करना पड़ता है। सर्वनन ने हाथ उठाया और बताया कि वो कॉलेज के दिनों में बस से ट्रेवल के वक्त लड़कियों के साथ छेड़छाड़ किया करते थे।

गायक चिन्मई श्रीपदा ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस का क्लिप साझा कर इस गंदे कमेंट की निंदा की थी। गायक श्रीप्रदा ने लिखा- तमिल चैनल पर आने वाले एक शो में एक आदमी गर्व के साथ दावा कर रहा है कि उसने पब्लिक बस में यात्रा के दौरान महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की थी। आडियंस इस पर तालियां बजा रहे हैं। ये आडियंस और इस पर तालियां बजा रही औरतों और छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति के लिए क्रुर मजाक है। शो में 15 प्रतिभागी ने भाग लिया है।

कुछ प्रतिभागी के शो से बाहर होने के बाद दो वाइल्ड कार्ड एंट्री भी शामिल होगी। शो में Abhirami Venkatachalam, Sherin Shringer, वनिता विजय कुमार और Mohan Vaithya जैसे स्टारस ने भाग लिया है। आपको बता दें कि तमिल के अलावा तेलुगु बिग बॉस भी इन दिनों विवादों में घिरा है। 

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

सलमान खान के लुक में दिखाई दिए सुपरस्टार रजनीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -