जन्मदिन के 3 दिन पहले ही महेश बाबू को मिल रहीं बधाइयां, ट्वीटर पर हो रहे हैं ट्रेंड

हैदराबादः दक्षिण भारत और खासकर तेलुगू सिनेमा के मशहुर अभिनेता महेश बाबू अक्सर खबरों में बने रहते हैं। अपने जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण दुनियाभर में फेमस है। वो अपने सरल एवं सहज स्वाभाव के कारण प्रशंसकों के बीच काफी फेमस हैं। इसी कारण वह जन्मदिन से चार दिन पहले ही Twitter पर ट्रेंड कर रहें हैं। महेश बाबू 9 अगस्त को अपना 43वां जन्मदिन मनाएंगे.

इसके अतिरिक्त 7 अगस्त को वह 'हंबल' नाम से अपना एक कपड़ों का ब्रांड भी लॉन्च करने जा रहे हैं मगर आश्चर्य की बात यह है कि ट्विटर पर आज ही #SuperstarMaheshBdayCDP ट्रेंड हो रहा है। सुपरस्टार महेश बाबू के प्रशंसक उनकी फोटोज साझा कर रहे हैं एवं चार दिन पहले ही उन्हें बर्थडे की शुभकामना दे रहे हैं। आप भी देखिए कि किस तरह से प्रशंसक तहे दिल से महेश को जन्मदिन की शुभकामना दे रहे हैं।

काम की बात करें तो महेश बाबू अपनी आने वाली तेलुगू एक्शन-ड्रामा मूवी 'सरिलरु नीकेवरु' (Sarileru Neekevvaru) की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह एक सैन्य ऑफिसर का रोल अदा कर रहे हैं। इस मूवी में रश्मिका मंदाना भी महत्वपूर्ण रोल में होंगी। इसके पहले महेश बाबू 'महर्षि' मूवी में दिखे थे। इसके अतिरिक्त महेश ने 'भारत आने नेनू', 'स्पाइडर' और 'बिजनेसमैन' जैसी फिल्मों में काम किया है। महेश बाबू न केवल साउथ इंडिया में बल्कि पूरे देश के उच्च मेहनताना पाने वाले अभिनेताओं में शुमार है। उनकी हालिया फिल्म भारत आने नेनू ट्रैफिक नियमों को लेकर काफी चर्चा में आयी थी।

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

साउथ सुपरस्टार संग कृति ने की थी अपने करियर की शुरुआत, इस एक्टर से मिला प्यार में धोखा!

Agalaathey Song : अजित-विद्या बालन की फिल्म के गाने का टीज़र आउट, इस दिन आएगा गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -