सुषमा स्‍वराज के निधन पर शोक दौड़ी शोक की लहर, भोजपूरी स्टार निरहुआ ने इन शब्दों में की संवेदना व्यक्त
सुषमा स्‍वराज के निधन पर शोक दौड़ी शोक की लहर, भोजपूरी स्टार निरहुआ ने इन शब्दों में की संवेदना व्यक्त
Share:

इस समय पूरी भारतीय जनता पार्टी और देश की अन्य पार्टी में शौक की लहर है. बता दे कि मोदी सरकार में विदेश मंत्री के रूप में पहचान बनाने वाली सुषमा स्‍वराज हमारे बीच नहीं रही हैं. 6 अगस्‍त मंगलवार को देर शाम एम्‍स में उनका निधन हो गया. उनके न‍िधन की खबर आते ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई. राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी सहित तमाम दिग्‍गज नेता एम्‍स पहुंचे. ना तो नेताओं को और ना ही आम लोगों को इस खबर पर यकीन हुआ. पहले लोग इसे सोशल मीडिया पर फैली अफवाह समझते रहे और बाद में जब इसकी पुष्टि हुई तो सभी की आंखें नम हो गईं. उनके निधन पर पूरे भारत में संवेदना व्यक्त की जा रही है.

'अरविंद अकेला कल्‍लू' इस फिल्म में करेंगे 'दुश्‍मन की सेवा लात से और देश की सेवा हाथ से’

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजनीति की इस महान शख्सियत के निधन पर राजनेताओं, अभिनेताओं, खिलाड़ियों, उद्योगपतियों सहित आम लोगों ने श्रद्धांजली अर्पित की. इस दुखद समय में सुषमा स्‍वराज के न‍िधन पर ना केवल बॉलीवुड सितारों ने, बल्कि भोजपुरी सिनेमा के स‍ितारों ने भी शोक व्‍यक्‍त किया है. उनके न‍िधन पर भोजपुरी सुपरस्‍टार द‍िनेश लाल यादव निरहुआ भावुक हो गए. निरहुआ ने ट्वीट करते हुए लिखा- विलक्षण प्रतिभा की धनी कुशल संगठनकर्ता ओजस्वी वक्ता लोकप्रिय जन नायिका, भाजपा की वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज जी के असामयिक निधन से स्तब्ध हूँ. भारतीय राजनीति का एक चमकता सितारा नहीं रहा. ईश्वर उनको अपने लोक में सर्वोच्च आसन दें.विलक्षण प्रतिभा की धनी कुशल संगठनकर्ता ओजस्वी वक्ता लोकप्रिय जन नायिका, भाजपा की वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज जी के असामयिक निधन से स्तब्ध हूँ. भारतीय राजनीति का एक चमकता सितारा नहीं रहा. ईश्वर उनको अपने लोक में सर्वोच्च आसन दें.

बिग बॉस तमिल: महि‍लाओं पर आपत्ति‍जनक बयान देने वाला कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी एक्‍टर और बीजेपी नेता रवि किशन ने भी सुषमा स्‍वराज को याद किया. उन्‍होंने ल‍िखा- पूर्व विदेश मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुषमा स्वराज जी के आकस्मिक निधन की सूचना अत्यंत पीड़ादायक है. उनका निधन देश की राजनीति में पैदा हुए उस शून्य की तरह है, जिसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती. महान वक्ता, कुशल प्रशासक व लोकप्रिय जननेता को नम आंखों से श्रद्धांजलि.

फिल्म साहो से अरुण विजय का सामने आया फर्स्ट लुक

श्रद्धा कपूर ने शेयर की साहो के इस गाने की खूबसूरत तस्वीरें

जन्मदिन के 3 दिन पहले ही महेश बाबू को मिल रहीं बधाइयां, ट्वीटर पर हो रहे हैं ट्रेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -