भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत इस फिल्म की शूटिंग में है व्यस्त
भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत इस फिल्म की शूटिंग में है व्यस्त
Share:

इन दिनों गोरखपुर की हसीन वादियों में खूबसूरत अभिनेत्री गुंजन पंत फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. गुंजन पंत की आगामी फिल्‍म ‘हमरे मरद के मेहरारू’ की शूटिंग जोर – शोर से चल रही हैं. गुंजन इस फिल्‍म में काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ लीड रोल में प्रेम सिंह और विमल पांडे नजर आने वाले हैं. इन दिनों गुंजन पंत को अलग – अलग नये हीरो के साथ देखा जा रहा है. दोनों हीरो की तारीफ करते हुए गुंजन ने कहा कि नये टैलेंट के साथ काम करने का अपना अलग अनुभव होता है. फिल्‍म ‘हमरे मरद के मेहरारू’ के निर्माता अरूण दुबे हैं। निर्देशक राम पटेल हैं.

वाइल्ड डॉग की रुकी शूटिंग, कोरोनोवायरस के प्रकोप बना कारण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गुंजन अपनी इस फिल्‍म को लेकर बताती हैं कि यह फिल्‍म काफी अलग और स्‍ट्रांग पटकथा पर बेस्‍ड है. सब्‍जेक्‍ट बेहद खूबसूरत है. गोरखपुर में इन दिनों बेहद ठंड हैं. मगर सरसों के फुलाते और लहलाहते खेतों को देख हमें आनंद मिलता है. हम अपनी पूरी इनर्जी के साथ फिल्‍म की शूटिंग में लगे हैं. यूपी में शू‍ट करने का अपना ही मजा है. गुंजन का साड़ी लुक उनके फैंस को बहुत पसंद है. वह इस फिल्‍म में भी साड़ी के साथ सिंदूर में नजर आने वाली हैं, लेकिन उनका अंदाज बेहद निराला और अलग होगा. इस बारे में गुंजन ने कहा कि इस फिल्म में उनके मरद बने प्रेम सिंह और विमल सिंह की केमेस्‍ट्री को दर्शक खूब पसंद करेंगे.

विजय सेतुपति का बड़ा बयान, कहा- 'मास्टर' में विजय के लिए खलनायक की भूमिका क्यों चुनी?'

अगर बात करें फिल्म की कास्ट की तो श्री सदगुरु एंटेरतमेंट हाउस एंड रीगल म्यूज़िक फ़िल्म्स प्रस्‍तुत ओम् सीने इंटेरतेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘हमरे मरद के मेहरारू’ में गुंजन पंत,प्रेम सिंह, विमल पाण्डेय, विनोद मिश्रा, दीपक सिन्हा, पल्‍लवी, सुनील दत्ता पांडेय, साहेब लाल, रिंकु मिश्रा, पूनम राय और रवीना सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सावन कुमार और राइटर शमशेर सेन हैं. डीओपी सम्राट सिंह, कोरियोग्राफर अशोक मैत्य(दादा) हैं.

शादी में पति संग जमकर नाचीं नुसरत जहां, सामने आई ये तस्वीरें

OMG साउथ एक्टर विजय को लेकर बड़ा खुलासा, मिले नोटों से भरे बैग

इस साउथ एक्टर से टेक्स चोरी मामले में हुई पूछताछ, शूटिंग पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -