वाइल्ड डॉग की रुकी शूटिंग, कोरोनोवायरस के प्रकोप बना कारण
वाइल्ड डॉग की रुकी शूटिंग, कोरोनोवायरस के प्रकोप बना कारण
Share:

टॉलीवुड  मोस्ट पॉपुलर एक्टर Akkineni Nagarjuna को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं हाल ही में अपनी फिल्म वाइल्ड डॉग अपनी घोषणा के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रही है. हालांकि, लगता है कि फिल्म ने हैदराबाद से थाईलैंड तक अपना स्थान बदलने के बाद एक छोटी सी सड़क को हिट कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोरोनोवायरस के मामलों का बढ़ना मुख्य कारण था जब शूट रद्द कर दिया गया था. एक सूत्र के हवाले से कहा गया था कि कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण चालक दल को गोली मारने की अनुमति नहीं थी , जिससे थाईलैंड में 25 से अधिक लोग बीमार हुए हैं. यह 20 दिन का शेड्यूल होगा और निर्माताओं ने अगले शेड्यूल के लिए नई योजनाओं का खुलासा नहीं किया है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वायरस से कोरोना के 25, 000 और 490 लोगों की मौत हुई है. अक्किनेनी नागार्जुन ने हाल ही में हैदराबाद में वाइल्ड डॉग की शूटिंग शुरू की, और उन्होंने इस खबर को फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ प्रशंसकों और दर्शकों के साथ साझा करने के लिए अपना ट्विटर लिया. फर्स्ट-लुक पोस्टर में एक अखबार की क्लिपिंग है, जिसमें नागार्जुन एक मामले को तोड़ते हुए दिखाई दे रहे थे. 60 वर्षीय अभिनेता एनआईए अधिकारी एसीपी विजय वर्मा की भूमिका में हैं, जो फिल्म में एनकाउंटर हत्थे चढ़ने के लिए तैयार हैं. 

विजय सेतुपति का बड़ा बयान, कहा- 'मास्टर' में विजय के लिए खलनायक की भूमिका क्यों चुनी?'

तुसाद म्यूजियम में इस साउथ एक्ट्रेस का लगा वैक्स स्टैच्यू, जिसे देख फैंस के उड़े होश

श्रेया घोषाल ने 5 साल पहले बंगाली रीति रिवाजों से की थी शादी, पति को करवाया था लंबा इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -