विजय सेतुपति का बड़ा बयान, कहा- 'मास्टर' में विजय के लिए खलनायक की भूमिका क्यों चुनी?'
विजय सेतुपति  का बड़ा बयान, कहा-  'मास्टर' में विजय के लिए खलनायक की भूमिका क्यों चुनी?'
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही अपनी सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं विजय सेतुपति उद्योग के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनके पास बिल्कुल भी कोई नफरत नहीं है क्योंकि उन्होंने कभी भी नकारात्मक भूमिकाएं नहीं की हैं. यहां तक ​​कि उन्हें प्रशंसकों द्वारा 'मक्कल सेलवन' भी कहा जाता है. अभिनेता को उन भूमिकाओं को करने में कभी संकोच नहीं किया जाता, जिन्हें वह पसंद करता है और उसकी पाइपलाइन में लगभग एक दर्जन फिल्में हैं. उनमें से एक लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित मास्टर ’है . विजय सेतुपति फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि थलपति विजय फिल्म में नायक की भूमिका निभाएंगे.

अब, विजय सेतुपति ने विजय के विपरीत नकारात्मक भूमिका को स्वीकार करने के कारण इस बात का खुलासा किया है  जो 'मास्टर' में नायक है. हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता को नायक के रूप में महान करने के बावजूद एक खलनायक बनने के लिए चुना गया था. तारे ने बहुत सरल उत्तर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें छवि की परवाह नहीं है. उन्होंने समझाया कि उन्हें वह भूमिका पसंद आई जो उन्हें निर्देशक लोकेश कनगराज द्वारा सुनाई गई थी. वह फिल्म 'मास्टर' में भी इतनी मजबूत भूमिका निभाने से नहीं चूकना चाहते थे, क्योंकि यह एक नकारात्मक भूमिका थी.

विजय सेतुपति अशोक सेलवन और रितिका सिंह अभिनीत फिल्म 'ओह माय कडावुले' में भी कैमियो कर रहे हैं , जिसका निर्देशन अश्वथ मारीमुथु कर रहे हैं. इससे पहले, उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत कार्तिक सुब्बराज के निर्देशन में बनी 'पेट्टा' में एक ग्रे शेडेड किरदार निभाया है मुख्य भूमिका में . इस बीच, 'मास्टर' का अंतिम शेड्यूल चेन्नई में हो रहा है, और फिल्म के जल्द ही लपेटे जाने की उम्मीद है. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म में एक विशाल स्टार कास्ट है जिसमें विजय, विजय सेतुपति, मालविका मोहनन , एंडरा जेरेमिया, अर्जुन दास, शांतनु भाग्यराज और अन्य शामिल हैं. फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीतबद्ध किया गया है और यह जेवियर ब्रिटो के एक्सबी फिल्म निर्माताओं द्वारा निर्मित है.

तुसाद म्यूजियम में इस साउथ एक्ट्रेस का लगा वैक्स स्टैच्यू, जिसे देख फैंस के उड़े होश

श्रेया घोषाल ने 5 साल पहले बंगाली रीति रिवाजों से की थी शादी, पति को करवाया था लंबा इंतजार

शाहरुख़ खान संग काम कर चुका है यह साउथ एक्टर, अब इनके साथ रचाया ब्याह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -