बागी इश्‍क से किया फिटनेस क़्वीन गार्गी पंडित ने तहलका

भोजपुरी सिनेमा की फिटनेस क़्वीन और हॉट एक्ट्रेस गार्गी पंडित इन दिनों खूब सुर्खियों में चल रही है. दरअसल गार्गी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बागी इश्‍क‘ को लेकर काफी चर्चा में है जिसके चलते उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में खुलासा किया है. खबरों की माने तो गार्गी पंडित शांति मोशन पिक्‍चर के बैनर तले बनी ‘बागी इश्‍क‘ में लीड रोल में हैं जो आज मुंबई के विभिन्‍न सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, पहले ही दिन फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है जिसके चलते गार्गी बेहद खुश है.

उनका कहना है कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है कि दर्शक उन्हें इतना पसंद करते है. फिल्म में गार्गी के साथ अभिनेता संदीप सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गार्गी ने कहा कि संदीप सिंह राजपूत के साथ काम करके उन्‍हें खूब मजा आया फिल्‍म के लिए दोनों ने काफी मेहनत की थी. इस फिल्म को डायरेक्‍टर पराग पाटिल ने निर्देशित किया है और फिल्‍म के निर्माता हेमंत गुप्‍ता और मनोज गुप्‍ता हैं और फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं.

फिल्म में गार्गी पंडित और संदीप सिंह राजपूत के अलावा अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, पूनम दुबे, सुजान सिंह, कनक पांडेय, प्रीति सिंह, राकेश त्रिपाठी और रितु पांडेय मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म निर्माता का कहना है कि प्‍यार एक ऐसे रूहानी एहसास की इबादत है, जो सीधे इंसान को मोक्ष से जोड़ता है, मगर आज उसी प्रेम का रास्‍ता आसान नहीं है, हमने कुछ इसी थीम पर फ्रेश पटकथा ‘बागी इश्‍क‘ को पर्दे पर उतराने की कोशिश की है, आज इसे लोग पसंद भी कर रहे हैं इस बात कि उन्हें बेहद ख़ुशी है.

ये भी पढ़े

मराठी फिल्मों में शाहरुख़-सलमान नहीं, स्टोरी चलती है : सुमित

महेश बाबू से भी ज्यादा पॉपुलर है उनकी यह बहन

मीडिया से छुपकर ये काम करते है सुपरस्टार महेश बाबू, पत्नी भी है बराबर की हिस्सेदार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -