मराठी फिल्मों में शाहरुख़-सलमान नहीं, स्टोरी चलती है : सुमित

टीवी के जाने माने एक्टर सुमित राघवन ने हाल ही में मराठी फिल्मों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. टीवी सीरियल 'साराभाई Vs साराभाई' से सुर्ख़ियों में आने वाले एक्टर सुमित ने हाल ही में कहा कि, मराठी फिल्मों में किसी सुपरस्टार का स्टारडम नहीं बल्कि फिल्मों की कहानी चलती है. उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी ही फिल्म का हीरो होती है. सुमित को आखिरी बार नाना पाटेकर की फिल्म 'आपला मानुस' में देखा गया था.

टीवी के पसंदीदा एक्टर सुमित जल्द ही माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में बतौर लीड एक्टर नज़र आने वाले हैं. सुमित ने बताया कि, उनकी फिल्म इंडस्ट्री के पास ना तो सलमान खान है, ना शाहरुख़ खान और ना ही आमिर खान जो फिल्म को खींच ले जाए. मराठी फिल्मों में कथानक बहुत एहमियत रखता है. उन्होंने आगे बताया कि उनके पास आर्टिस्टों की कमी नहीं है, जो अपनी रचनात्मकता से फिल्म को बेहतरीन बना सकते हैं.

सुमित राघवन ने आगे बताया कि, "हिंदी सिनेमा में सितारों की कमी नहीं है. लेकिन मराठी फिल्म में कथानक महत्वपूर्ण होता है जिसमें दर्शकों को थिएटर तक लाने का माद्दा होता है. बॉलीवुड के दिग्गज अब मराठी सिनेमा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं." वह बताते हैं कि दूसरे कई क्षेत्रों से लोग यहां आ रहे हैं ताकि वह अपने अंदर के टैलेंट को आकार दे सकें और अपने लिए संभावनाएं तलाश सकें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मांसाहारी से शाकाहारी बनने चली टीवी की ये अभिनेत्री

वीडियो : 'रेस 3' में एक्टिंग छोड़ जब कैमरामेन बने अनिल कपूर

लता मंगेशकर ने दी रमज़ान की बधाई तो यूज़र ने दी उन्हें गाली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -