मीडिया से छुपकर ये काम करते है सुपरस्टार महेश बाबू, पत्नी भी है बराबर की हिस्सेदार
मीडिया से छुपकर ये काम करते है सुपरस्टार महेश बाबू, पत्नी भी है बराबर की हिस्सेदार
Share:

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपनी फिल्मों के जरिये तो लोगों के दिलों को जीतते ही लेकिन वह फिल्में से अलग चैरिटी वर्क भी करते है लेकिन वह उनके बारे में खुलकर नहीं बताते. दरअसल महेश बाबू नहीं चाहते थे कि उनके प्रोजेक्ट को फिल्म की पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल किया जाए. ठीक उसी तरह उनकी पत्नी नम्रता ने भी एक एनजीओ को स्पॉन्सर किया है. इस एनजीओ का नाम NRI Seva Foundation है. यह एनजीओ ऐसे एथलीट्स को सपोर्ट करता है जो टैलेंटेड हैं लेकिन आर्थिक तंगी के चलते कुछ नहीं कर पाते.

इस एनजीओ के फाउंडर हरीश ने कुछ नए और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. इस दौरान उन्होंने बताया कि, महेश बाबू और उनकी पत्नी पिछले कुछ महीनों से उनके फाउंडेशन की मदद कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने इसका जिक्र मीडिया में करने से मना कर रखा था. वे नहीं चाहते थे कि इसकी जानकारी का इस्तेमाल उनके प्रोजेक्ट्स की पॉपुलैरिटी के लिए किया जाए. गौरतलब है कि महेश बाबू साउथ की एक बड़ी हस्ती है जिन्हें हर को जानता है.

आखिरी बार वह फिल्म 'भारत अने नेनू' में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म ने न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशो में भी ताबतोड़ कमाई की थी. बता दें कि महेश बाबू की फ‍िल्‍म 'भारत एएन नेनू' को कोर्टाला शिव ने डायरेक्ट किया है. ये फ‍िल्म एक पॉलीटिकल थ्रिलर है. फिल्म में एम एस धोनी फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. इस फिल्म ने पहले ही दिन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ 52 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था.

ये भी पढ़े

इस कन्नड़ एक्ट्रेस के बॉलीवुड में आते ही हो जाएगी सबकी छुट्टी

अक्षय कुमार से आगे है ये साउथ स्टार, मीडिया से छुपकर करता है ये नेक काम

सनी लियॉन की फ़िल्म 'वीरमादेवी' का फर्स्ट लुक जारी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -