फैंस के लिए आम्रापली दुबे ने शेयर किया ये स्पेशल वीडियो
फैंस के लिए आम्रापली दुबे ने शेयर किया ये स्पेशल वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे काफी वक़्त से अभिनय में अपना लोहा मनवा रही हैं। आम्रपाली अपने नायाब अभिनय के दम पर प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही हैं। आम्रपाली की सुंदरता को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में इस भोजपुरी अभिनेत्री ने अपना एक स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जो प्रशंसकों के बीच छा रहा है।

सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे बहुत सक्रीय रहती हैं। यही वजह है कि वह आए दिन प्रशंसकों के लिए तस्वीरें तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। ऐसे में अब अभिनेत्री ने शेरशाह फिल्म के सांग पर अपनी रील बनाकर इंस्टाग्राम पर साझा की है। सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली आम्रपाली दुबे जब भी कोई पोस्ट साझा करती हैं, तो वह प्रशंसकों के बीच छा जाता है। यही दृश्य एक बार फिर से देखने को मिला है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर भोजपुरी अभिनेत्री ने एक स्पेशल रील वीडियो प्रशंसकों के लिए साझा किया है।

वही इस वीडियो में अभिनेत्री लिपसिंग करती नजर आ रही हैं। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की लोकप्रिय फिल्म शेरशाह के गाने कित्थे चले…वह अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह बहुत अधिक खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि वैसे तो जहां हम खड़े होते हैं लाइन वहीं से आरम्भ होती है, लेकिन आप लोग का प्यार आपके पीछे चलने को मजबूर कर देता है। अभिनेत्री का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है, तथा प्रशंसकों का उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा है।

दुखद! इस मशहूर अभिनेत्री का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन

वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर दिखाई जाएगी निरहुआ-आम्रपाली की ये बेहतरीन फिल्म

अपनी कातिलाना अदाओं से एक बार फिर मोनालिसा ने किया फैंस को दीवाना, देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -