वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर दिखाई जाएगी निरहुआ-आम्रपाली की ये बेहतरीन फिल्म
वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर दिखाई जाएगी निरहुआ-आम्रपाली की ये बेहतरीन फिल्म
Share:

भोजपुरी फिल्मों में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तथा आम्रपाली दुबे की जोड़ी बेहतरीन मानी जाती है। बीते कुछ वर्षों में दोनों ने मिलकर एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में और एल्बम दी हैं। अक्सर डायरेक्टर इन दोनों को अपनी मूवीज में एक साथ साइन करने का प्रयास करते हैं। निरहुआ एवं आम्रपाली जब भी साथ आते हैं धमाल ही मचाते हैं। दोनों की ब्लॉक बस्टर फ़िल्म 'जय वीरू'  फिलमची भोजपुरी टीवी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर 25 सितंबर को 12 बजे बताई जाएगी।

वही रिलीज के चलते इस मूवी को ऑडियंस से बहुत प्यार मिला था। अब ऑडियंस की डिमांड फिलमची टीवी पर इसका प्रीमियर कराने का निर्णय लिया गया है। फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने कहा कि फ़िल्म 'जय वीरू' एक बेहतरीन फ़िल्म है। ऑडियंस को इस फिल्म में कहानी, एक्शन, इमोशन से लेकर संवाद सांग तक सब देखने को मिलेगा। मूवी में ऑडियंस को निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री पसंद आएगी।

वहीं मूवी में हैदराबाद के अभिनेता मस्त अली तथा निशा सिंह की केमिस्ट्री भी जबरदस्त है। इस फिल्म को निर्देशक सुब्बाा राव गोसांग ने निर्देशित किया है। फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, मस्त अली, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो तथा नरेंद्र शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए है।

डॉक्टरों की लापरवाही ने ली महिला की जान, जानिए क्या है पूरा मामला

अपनी कातिलाना अदाओं से एक बार फिर मोनालिसा ने किया फैंस को दीवाना, देंखे ये तस्वीरें

भोजपुरी फिल्मों का वो गाना जिसे आशा भोसले ने दी थी अपनी आवाज, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -