किशन-आयुषी की जोड़ी ने दर्शकों को लगाई 'लव के बीमारी'
किशन-आयुषी की जोड़ी ने दर्शकों को लगाई 'लव के बीमारी'
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'ग़दर 2' से सुर्ख़ियों में आये अभिनेता किशन राय इन दिनों जमकर धमाल कर रहे हैं. इन दिनों किशन राय का गाना एक सिंगल ट्रैक 'लव के बेमारी' हाल ही में फिल्म की टीम ने रिलीज किया है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा आ रहा है. यही नहीं बल्कि कुछ समय पहले ही जारी किये गए इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया कि इस गाने ने भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरहिट गानों का रिकॉर्ड तोड़ दिया. इस गाने को मशहूर सिंगर आशी तिवारी ने गाया हैं.

सेंसर बोर्ड से यू सर्टिफिकेट मिलने के बाद संगीत भोजपुरी पर टेलीकास्ट हो रहे इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में अभिनेता किशन रॉय के साथ भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस आयुषी तिवारी रोमांस करते हुए दिखाई दे रही हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि किशन राय और आयुषी इससे पहले भी फिल्म 'चैंपियन' के जरिये बड़े पर्दे पर धमाल कर चुके हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म के दो गाने और रिलीजकर दिए जायेंगे.

 

बताया जा रहा है कि इन गानों की शूटिंग मुंबई में कई खूबसूरत जगहों पर की गई. फिल्म के निर्माता का कहना है कि रोमांस के साथ इन गानों में आपको एक गाना ऐसा भी देखने को मिलेगा जिसमें आपके आंसू छलक आएंगे. इसके अलावा दूसरे गाने 'दिल ले गइल सवरकी' में भोजपुरिया सनी लियॉन कही जाने वाली हॉट एक्ट्रेस सनी सिंह किशन के साथ इश्क़ लड़ाती नजर आएँगी.

ये भी पढ़े

'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया

खेसारीलाल यादव के 'भोले भोले बोली...' ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -