'अरविंद अकेला कल्लू' की इस पोस्ट ने पवन सिंह को भावुक

'अरविंद अकेला कल्लू' की इस पोस्ट ने पवन सिंह को भावुक

इन दिनों अपनी जबरदस्त ऐक्टिंग से भोजपुरी सिनेमा में गायक के तौर पर खास पहचान बना चुके अरविंद अकेला कल्लू हालिया फिल्म 'राजतिलक' बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा चुकी है.

आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ डांस करते आए नजर, वीडियो ​सोशल मीडिया पर उड़ा रहा गर्दा

सोशल मीडिया पर भोजपुरी इंडस्ट्री ​के खेसारी लाल, पवन सिंह के बाद अरविंद अकेला कल्लू के  गाने धमाल मचाते हैं. वह इंडस्ट्री में भोजपुरी ऐक्टर पवन सिंह को अपना गरू मनाते हैं. बीते रोज गुरूपूर्णिमा पर अरविंद ने पवन सिंह के अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,'मैंने कही न सीखा बस बचपन से आपको देखा आपको सुना औरआज जो गाता हूं आपकी ही देन है. ये प्यार और आशीर्वाद हमेशा बना रहे,आप सभी को गुरुपूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं.

'जेसीबी छोरी देवघर चली जी' गाना है शानदार, यहां देखें वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पवन सिंह ने भी अरविंद के इस पोस्ट पर बाग बाग होते हुए एक के बाद एक कई कॉमेंट कर उन्हें खूब आगे बढ़ाने की शुभकामनाएं दी हैं. अरविंद ने 'जवानी की रेल क्या है न जाए', 'आवारा बलम', 'सरकाई लो खटिया जाड़ा लगे', 'स्वराग' और 'सइयां सुपरस्टार' जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी साथ में काम किया है. इन दिनों उनकी दो फिल्में 'पत्थर के सनम' और 'राजतिलक' बॉक्स ऑफिस पर फैन्स के बीच अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

ब्लू बिकनी में आग लगाती नजर आई राय लक्ष्मी

स्मोकिंग सीन पर रकुल प्रीत ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

'पवन सिंह' का ये लेटेस्ट गाना हुआ रिलीज़