'पवन सिंह' का ये लेटेस्ट गाना हुआ रिलीज़

'पवन सिंह' का ये लेटेस्ट गाना हुआ रिलीज़

हाल ही में ऐक्टर और सिंगर पवन सिंह की रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' के निर्माताओं ने फिल्म का नया गाना 'बलमुआ के गांव में' को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है. इस गाने के रिलीज होने से पहले पवन सिंह ने इसका विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस अभिनेत्री को खेसारीलाल ने सुपरमैन बनकर रिझाया, ​वीडियो हुआ वायरल

गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की केमिस्ट्री कमाल की दिखाई दे रही है. हालांकि पवन सिंह और काजल राघवानी के इस गाने का विडियो पहले भी रिलीज किया गया था, लेकिन इस बार इस गाना का पूरा विडियो यूट्यूब रिलीज किया गया है. दर्शकों का काफी प्यार यूट्यूब पर  मिला रहा है.

'पवन सिंह' के इस गाने को मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है और म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने जबकि इस गाने के बोल विनय निर्मल ने लिखे हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'मैंने उनको साजन चुन लिया' में पवन सिंह, काजल राघवानी, अंजना सिंह, प्रीति विश्वास, अयाज़ खान और विपिन सिंह मुख्य भूमिका में हैं. पवन सिंह ने अपना पहला ऐल्‍बम 'ओढ़निया वाली' साल 1997 में निकाला था. इसके बाद साल 2005 में 'कांच कसैली' और 2008 में उनका सुपरहिट गाना 'लॉलीपॉप लागेलु' एल्‍बम आया. फिल्‍मों में ऐक्टिंग की शुरुआत उन्‍होंने साल 2007 में 'रंगली चुनरिया तोहरे नाम में' से की थी. इसके अलावा पवन को साल 2016 में अंतरराष्‍ट्रीय भोजपुरी अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्‍ठ पुरुष गायक का पुरस्‍कार से भी नवाजे जा चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999) on

B'Day : पिता बेल्ट से नहीं मारते तो पुरुष वेश्या बन जाते रवि किशन..

बंगाली सिनेमा को जगत पटल पर विशेष पहचान दिलाने वाली अभिनेत्री, 'कानन देवी'

'खेसारी लाल यादव' के इस गाने ने फैंस पर चढ़ाया भक्ति का खुमार