'जेसीबी छोरी देवघर चली जी' गाना है शानदार, यहां देखें वीडियों

'जेसीबी छोरी देवघर चली जी' गाना है शानदार, यहां देखें वीडियों

भारत में बारिश का आगमन हो चुका है इस समय सावन का महीना शुरू हो चुका है.कांवड़िये भी अपनी यात्रा के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि इसका रंग भोजपुरी सिनेमा पर काफी पहले से ही चढ़ गया है, इस बात का सबूत है खेसारी लाल यादव का नया बोल बम  गाना. भोजपुरी मूवी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव सावन के खास मौके पर अपने जबरदस्त गाने 'जेसीबी छोरी देवघर चली जी'  के साथ धूम मचाने आए हैं. इस गाने के जरिए खेसारी लाल यादव  ने न केवल सावन की यात्रा का जिक्र किया है, बल्कि शिव भगवान को लेकर उनके भक्तों की श्रद्धा को भी बयां किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'काजल राघवानी' ने इस गाने में दिया हॉट बैडरूम सीन्स, यहाँ देखे वीडियों

अपने जबरदस्त अभिनय के दम पर दर्शकों के बीच खास पहचान रखने वाले खेसारी लाल यादव का नया गाना 'जेसीबी छोरी देवघर चली' म्यूजिक और लिरिक्स के मामले में काफी दमदार है. इस गाने के लीरिक्स जहां पवन पांडेय ने लिखे हैं तो वहीं इसका म्यूजिक शंकर सिंह ने तैयार किया है. इतना ही नहीं, लोटस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से शेयर हुए इस गाने को अब तक करीब 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर करीब 23 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. खेसारी लाल यादव का यह गाना कांवड़ यात्रा में धूम मचाने के साथ ही किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है. 

'पवन सिंह' के इस गाने को मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सावन का महीना हो और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव कोई नया गाना न लेकर आएं, ऐसा नहीं हो सकता है. इस गाने से पहले खेसारी लाल यादव ने 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा' से भी खूब धूम मचाई. उनके इस गाने में भोजपुरी सिंगर प्रियंका मौर्य ने भी उनका खूब साथ दिया. इसके साथ ही इस गाने को करीब 13 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका था. इस गाने में लोगो के मन में भक्ति भाव जगा दिया था.

B'Day : पिता बेल्ट से नहीं मारते तो पुरुष वेश्या बन जाते रवि किशन..

बंगाली सिनेमा को जगत पटल पर विशेष पहचान दिलाने वाली अभिनेत्री, 'कानन देवी'

'खेसारी लाल यादव' के इस गाने ने फैंस पर चढ़ाया भक्ति का खुमार