जल्द ही राणा दग्गुबाती के साथ नज़र आने वाले है पवन कल्याण
जल्द ही राणा दग्गुबाती के साथ नज़र आने वाले है पवन कल्याण
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता पवन कल्याण को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर चर्चाओं में बने  रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जी हां इस बार पवन कल्याण की फिल्मों में नए लुक से साथ वापसी की खबरें है. 
इसके अलावा, विलक्षण अभिनेता राणा दग्गुबाती पवन कल्याण के साथ एक मल्टीस्टारर तेलुगु फिल्म के लिए टीम बना रहे हैं। यह मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम की रीमेक है, जिसे अस्थायी रूप से PSPKRana के रूप में संदर्भित किया गया था, जिसका नाम भीमला नायक रखा गया है। फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों को बैक-टू-बैक अपडेट और रोमांचक प्रशंसकों की घोषणा करते हुए एक धमाका किया। इससे पहले, निर्माताओं ने पवन कल्याण की झलक वीडियो के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी थी, और अब निर्माताओं ने फिल्म के पहले सिंगल को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह 2 सितंबर को पवन कल्याण के जन्मदिन के मौके पर रिलीज होगी।

इसे टाइटल सॉन्ग बताया जा रहा है, जो पवन कल्याण का इंट्रोडक्शन सॉन्ग होगा. हालांकि, गाने के रिलीज होने के आधिकारिक समय की अभी घोषणा नहीं की गई है। स्वतंत्रता दिवस पर पवन कल्याण की पहली झलक का अनावरण किया गया। इंटरनेट तूफान पर था क्योंकि प्रशंसकों ने अभिनेता के हर हिस्से को प्यार किया। अभिनेता, कल्याण भीमला नायक नामक एक शक्तिशाली और हठी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा है। यह मील का पत्थर छूने के लिए सबसे तेज़ तेलुगु फिल्म टीज़र में से एक है।

इस बीच, भीमला नायक के रूप में आगामी शीर्षक का निर्देशन अप्पाट्लो ओकादुंडेवडु प्रसिद्धि के सागर के चंद्रा ने किया है। संवाद त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखे गए हैं। इसमें पवन कल्याण के अपोजिट नित्या मेनन और राणा के अपोजिट ऐश्वर्या राजेश नजर आएंगी। संगीत एस थमन द्वारा रचित है। फिल्म सीथारा एंटरटेनमेंट्स द्वारा नियंत्रित है।

लंबे समय बाद एक साथ नजर आए पीएम मोदी और आडवाणी, प्रधानमंत्री ने कहा- वे हम सभी के श्रद्धेय हैं

रक्षा मंत्रालय को 72 महिला अफसरों ने भेजा कानूनी नोटिस, जानिए क्या है मामला?

केंद्र सकरार का बड़ा फैसला- दिल्ली पुलिस, IPS और अर्धसैनिक बलों में ख़त्म हुआ 4 फीसद दिव्यांग आरक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -