राजकुमार राव ने पूरी की अपनी नई फिल्म की शूटिंग
राजकुमार राव ने पूरी की अपनी नई फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ विवाह के बंधन में बंधे हैं. विवाह के उपरांत ही राजकुमार राव ने काम पर वापसी भी कर ली है. जिसके कारण से वह हनीमून के लिए भी नहीं जा सके. राजकुमार राव अनुभव सिन्हा की मूवी भीड़  में नजर आने वाले हैं और वह मूवी की शूटिंग में लगे हुए है. राजकुमार ने अपनी आने वाली मूवी भीड़ की शूटिंग समाप्त कर चुके है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जिसकी सूचना दी है और खुशी भी जाहिर की है. साथ ही राजकुमार ने अनुभव सिन्हा की जमकर बढ़ाई की है.

भीड़ की शूटिंग हुई खत्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजकुमार राव ने अनुभव सिन्हा को हग करते हुए  तस्वीर साझा की है. उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- और भीड़ की शूटिंग समाप्त हो चुकी है. अनुभव सर के साथ काम करके कितना शानदार महसूस हो रहा है मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूँ. आप एक शानदार इंसान हो और एक जीनियस फिल्ममेकर. इस भीड़ में मुझे एक अच्छा मित्र  मिला है. आई लव यू सर. हम बता दें कि भीड़ एक सोशल ड्रामा मूवी है. इसमें राजकुमार के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखाई देने वाली है. दोनों भीड़ के अलावा बधाई दो में भी साथ में दिखाई देने वाले है. भीड़ को भूषण कुमार के साथ अनुभव सिन्हा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ख़बरों की माने तो अनुभव सिन्हा के साथ काम करने पर राजकुमार राव ने एक स्टेटमेंट में बोला  था कि मैं अनुभव सिन्हा के साथ काम करके थ्रिल का एहसास कर रहा हूं. उनके साथ कार्य करना सम्मान और सौभाग्य की बात है. उनके पास एक अलग ध्वनि है. मुझे इस मूवी  में अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने का अवसर मिलने वाला है.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो राजकुमार राव जल्द ही बधाई दो में दिखाई देने वाले है. वह आखिरी बार हम दो हमारे दो मूवी में नज़र आए थे. ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. हम दो हमारे दो में राजकुमार के साथ कृति सेनन, परेश रावल और रत्ना पाठक शाह अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे.  

 

क्वारनटीन में कैसी है करीना कपूर की डाइट, खुद किया शेयर

83 देखने से पहले जान लें इस मूवी का रिव्यू

83 देखकर इमोशनल हुईं आलिया भट्ट, कहा- 'चिल्लाना चाहती थी, रोना चाहती थी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -