क्वारनटीन में कैसी है करीना कपूर की डाइट, खुद किया शेयर
क्वारनटीन में कैसी है करीना कपूर की डाइट, खुद किया शेयर
Share:

कोरोना की चपेट में आने के बाद से करीना कपूर खान इस समय क्वारनटीन में हैं। हालाँकि बीच-बीच में वो फैंस से अपनी क्वारनटीन लाइफ की झलक भी शेयर करने में व्यस्त है। वह खुद भी इन दिनों बहुत खुश रहती हैं और फैंस को भी हिम्मत बनाये रखने का मैसेज देती हैं। अब आइसोलेशन में रहकर करीना ने एक बार फिर फैंस के लिये नई पोस्ट शेयर कर दी है। आप देख सकते हैं करीना की ये पोस्ट विंटर स्पेशल है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक खास चीज और आदत का जिक्र किया है। जी दरअसल करीना की लेटेस्ट पोस्ट बेहतरीन हैं।

आप देख सकते हैं करीना कपूर ने इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में खाने की थाली है, जिसमें साग, मक्के की रोटी और मक्खन रखा दिखाई दे रहा है। करीना की ये थाली देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है और ऐसे में भला करीना कपूर खुद को कैसे रोक सकती हैं। आप देख सकते हैं क्वारनटीन फूड एंजॉय करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है कि 'मैं मक्खन खाना बंद नहीं कर सकती।'

आप सभी को बता दें कि करीना कपूर वैसे तो फिटनेस का पूरा ध्यान रखती है इस वजह से उनकी इंस्टा स्टोरी कई लोगों के लिये शॉकिंग भी हो सकती है। करीना घी, तेल और मसालेदार चीजों से दूर रहती हैं लेकिन करीना कपूर क्वारनटीन में ऐसा नहीं कर रहीं हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान नजर आने वाले हैं।

83 देखकर इमोशनल हुईं आलिया भट्ट, कहा- 'चिल्लाना चाहती थी, रोना चाहती थी'

आखिर किस शख्स को डेट कर रहीं हैं पूनम पांडे

टाइगर और कृति ने पूरा किया गणतथ पार्ट 1 शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -