जॉन के परमाणु से टक्कर लेगा भावेश जोशी सुपर हीरो

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहिम की मोस्ट वेटेड फिल्म 'परमाणु' अपनी रिलीज़ को लेकर सुर्ख़ियों में रही है. इस फिल्म की अब तक 5 बार रिलीज़ डेट बदली जा चुकी है. फिल्म की रिलीज़ डेट हाल ही में फाइनल की गई है पर फिल्म 'परमाणु'  को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए एक बड़ी फिल्म रिलीज़ हो रही है. 

जॉन अब्राहिम की फिल्म 'परमाणु' जहाँ 25 मई को रिलीज़ हो रही तो वहीँ इसी दिन अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन की फिल्म 'भावेश जोशी सुपर हीरो' रिलीज़ हो रही है. बता दें कि जहाँ  अब्राहिम की फिल्म 'परमाणु' की स्टोरी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण पोखरण पर आधारित है जो वहीँ हर्षवर्धन की फिल्म 'भावेश जोशी सुपर हीरो' एक फिक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें मुंबई जैसे शहर को बचाने के लिए एक आम लड़का सुपरहीरो बनता है जो सबकी मदद करता है और गलत काम करने वालों को सबक सीखता है.

बता दें की जॉन अब्राहिम ने अपनी फिल्म 'परमाणु' को बड़ी फ़िल्में के साथ क्लैश से बचने के चक्कर में इसे 5 से 6 माह महीने के लिए पोस्टपोन कर दिया. पहले ये फिल्म पिछले साल दिसम्बर के आखिर हफ्ते में रिलीज़ होने वाली थी पर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के साथ अगले वीक में क्लैश के डर से इसे फरवरी तक पोस्टपोन कर दिया गया. इसके बाद से फिल्म कई कारणों के चलते यह पोस्टपॉन होती रही है. अब इसे 25 मई को ही रिलीज़ किया जाना है. दोनों फिल्मों के कांसेप्ट काफी अलग है अब देखना यह है कि बॉक्स ऑफिस पर कौनसी फिल्म कामयाब हो पाती है.

24 घंटे बाद रिलीज होगा शमा की इस वेब सीरीज का ट्रेलर, पोस्ट कर दी जानकारी

ये तीन अभिनेत्रियां सोनम कपूर की हैं बेस्ट फ्रेंड

बेटे के लिए नीतू ने आलिया को किया पास, मदर्स डे पर दिया यह ख़ास गिफ्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -