बेटे के लिए नीतू ने आलिया को किया पास, मदर्स डे पर दिया यह ख़ास गिफ्ट
बेटे के लिए नीतू ने आलिया को किया पास, मदर्स डे पर दिया यह ख़ास गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लव अफेयर के चर्चे पूरे बॉलीवुड में मशहूर हो रहे हैं. खबरें हैं कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के पहले स्केड्यूल से ही दोनों के बीच की नज़दीकियां बढ़ने लगी थी.  इसी बीच दोनों को-स्टार्स एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. हाल ही में रणबीर और आलिया को सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था. उसी रिसेप्शन की एक तस्वीर को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर कर 'Yess' लिखा था.

बीते दिन आलिया भट्ट ने अपनी माँ सोनी राज़दान को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया. आलिया के इस पोस्ट में नीतू कपूर ने भी कमेंट किया, जिससे यह साफ़ हो गया कि रणबीर और आलिया के बीच ज़रूर कुछ पक रहा है. दरअसल, आलिया भट्ट ने अपनी माँ सोनी राज़दान के साथ अपनी फोटो को शेयर कर लिखा कि, "हैल्लो ब्यूटीफुल मॉम, यह आपका दिन है. आज और हमेशा." उनके इस पोस्ट में नीतू ने "Awww" करके कमेंट किया.

आलिया के पोस्ट पर इस तरह से कमेंट करके नीतू कपूर ने साफ कर दिया कि आलिया ही उनकी पसंदीदा हीरोइन है. इन सबको देखकर तो यही लग रहा है कि नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर के लिए आलिया को पास कर दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पाकिस्तान टीम की इकलौती प्लेयर जैसा है कांस में शामिल होना : माहिरा

इस अंदाज़ में ऐश्वर्या ने कान्स को कहा धन्यवाद

यह महिला बनी थी लता मंगेशकर की सबसे पहली समर्पित श्रोता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -