गहलोत सरकार को मिली राहत, BTP के दो विधायक देंगे समर्थन
गहलोत सरकार को मिली राहत, BTP के दो विधायक देंगे समर्थन
Share:

नई दिल्ली:  राजस्थान में जारी सियासी खींचतान के बीच गहलोत सरकार ने राहत की सांस ली है. भारतीय ट्राइबल पार्टी (BTP) के दोनों विधायकों ने गहलोत सरकार को समर्थन देने का ऐलान किया है. BTP के दोनों विधायकों ने शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करने के उपरांत समर्थन का ऐलान किया.

वहीं इस पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि भारतीय ट्राइबल पार्टी (BTP) के दोनों विधायक उनकी प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से मिले और अपने मांगपत्र के साथ चर्चा कर उन्होंने सरकार को समर्थन देने का ऐलान किया. BTP के MLA रामप्रसाद और राजकुमार रौत ने कहा कि लोकतंत्र के हिसाब से निर्वचित हुई सरकार को गिराने की कोशिश गलत है. हम सरकार के साथ हैं. इससे पहले अशोक गहलोत और सचिन पायलट की जंग में  BTP प्रमुख महेश भाई वसावा ने अपनी पार्टी के दोनों विधायकों को वोटिंग के दौरान गैर मौजूद रहने के लिए कहा था.

महेश भाई वसावा ने कहा कि दोनों MLA विधानसभा में बहुमत परिक्षण के वक़्त न कांग्रेस, न गहलोत, न सचिन पायलट और न ही भाजपा को वोट करें. अध्यक्ष महेश वसावा ने ये भी कहा कि यदि विधायक पार्टी के आदेशों का उल्लंघन करते हैं तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

लंबे समय के इंतजार के बाद पूर्व CM वसुंधरा राजे का आया बड़ा बयान

CM त्रिवेंद्र को पूर्व सीएम ने भेजवाया रायता तो, मिला ऐसा जवाब

अफगान में सुरक्षा ही बनी 3 लोगों के मौत का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -