करीना कपूर के सामने झलका भारती सिंह का दर्द, बोली- 'मां बनने के बाद सुनने पड़े ताने'
करीना कपूर के सामने झलका भारती सिंह का दर्द, बोली- 'मां बनने के बाद सुनने पड़े ताने'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर के चैट शो व्हॉट वूमेन वान्ट में भारती सिंह पहुंचीं। एपिसोड वैसे तो बहुत पहले ही शूट हो गया था। अब यह यूट्यूब पर लॉन्च किया गया। भारती ने बताया कि वह हमेशा से करीना कपूर की प्रशंसक रही हैं। जब वी मेट में जिस प्रकार का पटियाला पहना था वैसा ही देखकर उन्होंने अपने कपड़े बनवाए थे। शो में भारती ने अपने पुरे सफर के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि अमृतसर से जब वह मुंबई पहुंची तो शहर ने दिल खोलकर उनका स्वागत किया। उन्हें लगा जैसे वह अपने घर पहुंच गई है। लाफ्टर का जो सफर आरम्भ हुआ वह चलता ही जा रहा है। 

भारती ने कहा कि कॉमेडी में अभी भी काफी कम लड़कियां आ रही हैं, जो आ भी रही हैं उन्हें हीरोइन बनना है। सबको पोस्टर गर्ल बनना है। भारती ने बोला, जब मैं इस चीज में आई थी मेरे बहुत से रिश्तेदार कमेंट किया करते थे। वो अभी इस शो को देख ही रहे होंगे। वो कहते थे... जोकर, लड़की भी कभी हंसा सकती है, मर्द कुछ कह देंगे तो जवाब नहीं दे पाएगी तू। मैं सोचती थी मुझे क्यों गंदी बात बोलेंगे। मतलब मुझे 17-18 वर्ष की उम्र की लड़की को इतना बोल दिया कि नहीं मुझे ये चीज करनी है। मैं अपनी मम्मी को थैंक्स करना चाहूंगी जिन्होंने मेरे लिए इतना किया।

भारती ने कहा कि प्रेग्नेंसी की खबर उनके लिए हमेशा स्पेशल रही। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के समय पर उन्हें बहुत ट्रोल किया गया। वह बोलती हैं, मैं दोबारा मां बनना चाहती हूं। मुझे बेटी चाहिए। आपके पास कोई डॉक्टर है जो इंजेक्शन दे दे क्योंकि मुझे बेटी चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि बच्चे के जन्म के बाद उन्हें ताने सुनने पड़े। करीना कपूर सलाह देती हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर ध्यान नहीं देना चाहिए। वह बोलती हैं कि जब महिलाएं गर्भवती होती हैं तो ऐसा लगता है कि वो बीमार हो गई हैं। प्रेग्नेंसी बीमारी नहीं है। इसे एंजॉय करना चाहिए। लोग मुझे ट्रोल करते थे कि बच्चे के जन्म के 12वें दिन कम करने चली गई। बच्चे का ध्यान नहीं रखती। ऐसा नहीं है। बच्चे का किस प्रकार ध्यान रखा जा रहा है ये लोगों को नहीं पता।

25 सालों से जि‍तेंद्र ने नहीं खाया चावल का एक दाना, जानिए क्यों...?

आखिर क्यों कंगना ने करण जौहर को बताया 'चाचा चौधरी'

कई प्रोजेक्ट्स हाथ से निकलने के बाद प्रियंका की माँ ने किया था चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -