आखिर क्यों कंगना ने करण जौहर को बताया 'चाचा चौधरी'
आखिर क्यों कंगना ने करण जौहर को बताया 'चाचा चौधरी'
Share:

बीते दिन बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर का 7 वर्ष पुराना वीडियो वायरल हुआ था इसके कारण से उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। इस क्लिप में करण जौहर ने अनुष्का शर्मा को लेकर कई खुलासे भी कर दिए। करण जौहर ने कहा है कि वो शुरुआत में अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाह रहे है। दरअसल, मूवी 'रब ने बना दी जोड़ी' के लिए आदित्य चोपड़ा ने अनुष्का शर्मा को साइन किया था। जब आदित्य ने ये बात करण को बताई तो उन्होंने अनुष्का को लेने से इंकार कर दिया था। हालांकि बाद में जब करण ने अनुष्का की एक्टिंग देखी तो उनको बहुत बुरा लगा और उन्होंने अनुष्का से माफी भी भी मांग ली है। करण जौहर के इसी वीडियो पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिएक्ट भी कर दिया है। 

करण जौहर पर कंगना रनौत ने साधा निशाना: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने करण जौहर और अनुष्का शर्मा के इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखते हुए कहा है कि- 'इस चाचा चौधरी को बस यही एक काम है।' इससे पहले जब प्रियंका चोपड़ा ने ये खुलासा किया था कि उन्हें बॉलीवुड में साइडलाइन कर दिया गया था। 

इस विषय पर भी कंगना रनौत ने कमेंट करते हुए प्रियंका को सपोर्ट  भी कर दिया था। कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। कंगना रनौत ने जिसके पूर्व भी कई बार करण जौहर पर निशाना साधा चुकी है। कंगना ने करण जौहर को मूवी माफिया किया था। 

कई प्रोजेक्ट्स हाथ से निकलने के बाद प्रियंका की माँ ने किया था चौकाने वाला खुलासा

एक बार फिर शाहरुख़ का बजा डंका, किंग खान ने किया ये बड़ा काम

मरने के बाद आसमान में दिखे सिद्धू मूसेवाला, नया गाना देख इमोशनल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -