फिल्म सिटी के कुत्तों के बारे में सोच भारती सिंह हुई परेशान
फिल्म सिटी के कुत्तों के बारे में सोच भारती सिंह हुई परेशान
Share:

लॉकडाउन के बाद से ही मुंबई फिल्म सिटी को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है, जिससे वहां सिक्योरिटी गार्ड के अलावा केवल कुछ कुत्ते ही बचे हैं। वहीं फिल्म सिटी के बंद होने के बाद से ही वहां रह रहे कुत्ते भूखे प्यासे भटक रहे हैं ऐसे में भारती सिंह इनके लिए मदद का हाथ बढ़ाने आगे आई हैं। वहीं भारती सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने फिल्म सिटी के जानवरों को खाना खिलाने की अपील की है। वहीं वीडियो में उन्होंने कहा, ‘मैं रोज फनी वीडियो बनाती हूं लेकिन आज मेरा मूड बहुत खराब है। 

इसके अलावा क्योंकि मुझे किसी ने वीडियो भेजा है कि हमारी फिल्म सिटी के डॉग्स कैसे मर रहे हैं। शूटिंग हो नहीं रही, सेट चल नहीं रहा कोई खाना नहीं डाल रहा। मैं हाथ जोड़कर विनती करना चाहूंगी कि जितने भी प्रोड्यूसर हैं, चैनल हैं, आर्टिस्ट हैं वो प्लीज वहां के वॉचमैन को जाकर कुछ खाने का दें आइए ताकि वो डॉग्स को डाल सकें’। इसके अलावा भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी एक कुत्ते की तस्वीर शेयर की है |

अआप्की जानकारी के लिए बता दें की जिसमें उन्होंने सभी प्रोड्यूसर से मदद के लिए आगे आने की अपील की है। वहीं भारती का सपोर्ट करते हुए कपिल शर्मा, आदित्य नारायण और कई लोग सामने आए हैं। भारती शर्मा जल्द ही कलर्स चैनल के शो ‘हम तुम और क्वारैंटीन’ में नजर आने वाली हैं। वहीं इस शो की पूरी शूटिंग भारती ने घर पर रहकर ही की है। इसमें उनके पति भी शो को साथ होस्ट करते नजर आ सकते है ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक लड़के ने गलत तरीके से छुआ तो दिव्यांका त्रिपाठी ने किया ऐसा काम

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के ब्रेकअप के बाद सामने आयी यह तस्वीरें

नागपाश का शिकार हो सकते है राम-लक्ष्मण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -