पति को रस्सी से बांधकर यह काम करते नजर आईं भारती सिंह
पति को रस्सी से बांधकर यह काम करते नजर आईं भारती सिंह
Share:

आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि जल्द ही भारती सिंह द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली हैं. वहीं वह कॉमेडी सर्कस और इंडिया गोट टैलेंट जैसे टीवी रियालिटी शोज में नजर आ चुकीं हैं. भारती एक बहुत खूबसूरत और शानदार अभिनेत्री हैं और हाल ही में वह कुछ ऐसा करते नजर आईं हैं कि सुनकर आप सभी को हैरानी होगी. जी हाँ, अपनी दमदार कॉमेडी और एक्टिंग के चलते आज भारती सिंह आज लाखों करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकीं हैं. वह जल्द ही मशहूर रियलिटी शो खतरो के खिलाडी में नजर आने वाली हैं इस शो में वह अपने पति के साथ नजर आने वाली हैं.

हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है इस तस्वीर में वह अपने पति के हाथ और पैर बांधकर उनके साथ मस्ती और रोमांस करती नजर आई थी. जी हाँ, इस तस्वीर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कहर बरपाया है और इसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर ने उनसे कहा कि, भला कोई पत्नी अपने पति के साथ ऐसा करती है.

आप सभी को बता दें कि भारती सिंह पति को रस्सी से बांधकर सिर्फ और सिर्फ मस्ती और लोगों का मनोरंजन देने के लिए यह काम किया था. भारती ने हर्ष के साथ बीते साल 3 दिसंबर को सात फेरे लिए थे.

पति संग जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान

देवदास बनना चाहता हैं टीवी का यह मशहूर एक्टर

नए साल पर परफॉर्मेंस देने के लिए लाखो मांग रहे हैं टीवी स्टार्स, सपना चौधरी की फीस सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -