इस नए शो में नजर आएंगे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया
इस नए शो में नजर आएंगे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया के साथ भारतीय टीवी पर कई शो को होस्ट करते हुए दिखाई दे चुके हैं। अब दोनों एक नया शो 'द इंडियन गेम शो' लेकर आ रहे हैं। इसके बारे में हर्ष लिंबाचिया ने एक इंटरव्यू के चलते कहा, ‘मैं बीते दो वर्षों से इस अवधारणा पर काम कर रहा हूं। ये एक अवधारणा है जहां हम टीवी पर गैर-कथा शैली को तोड़ सकते हैं। मैं कुछ नया करना चाहता था जहां सभी स्टार्स आ सकें तथा कुछ गेम खेल सके। मैं, भारती एवं आदित्य नारायण गेम शो को होस्ट करते हुए नजर आएँगे। ये पहली बार होगा जब तीन एंकर गेम शो को होस्ट करते हुए नजर आएँगे।’

वही जब हर्ष लिंबाचिया से ये प्रश्न किया गया कि आप दोनों ने कितना काम साथ किया है? इस प्रश्न पर हर्ष बोलते हैं कि बीते तीन माहों से हम बिना रुके काम कर रहे हैं तथा हमारी टीम ने भी काफी अच्छा काम किया है। कई स्टार्स आने के लिए सहमत हुई हैं। बोर्ड एवं हम उस कंटेंट के बारे में सुनिश्चित होना चाहते थे जो हम उनके माध्यम से व्यक्तियों के सामने दिखा सके। शो में पैसा एवं ब्रांड सम्मिलित है तथा हमारे मेहमानों को आना चाहिए तथा खेल का आनंद लेना चाहिए।

इसके साथ ही भारती सिंह ने अपने हाल ही में पेश किए गए यूट्यूब चैनल 'भारती टीवी' के बारे में बताया कि ‘अपना स्वयं का भारती टीवी देखकर मुझे काफी अच्छा लगता है तथा साथ ही एक दबाव भी होता है क्योंकि प्रशंसक इससे बहुत उम्मीद करेंगे। मेरा सफर एक स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर आरम्भ हुआ था। अपने चैनल के साथ आने के लिए एक बेहद ही विशेष एहसास है। भारती टीवी के पीछे का विचार हर्ष से ही आया था। उन्होंने ये नाम दिया तथा मुझसे कहा कि इंडस्ट्री में 12 वर्ष काम करने के पश्चात् लोग आपकी क्षमता को जानते हैं। ये शो उनके अपने यूट्यूब चैनल पर प्रसारित होगा।

धनतेरस पर चोरी की फ़िराक में थे बदमाश, नहीं कर पाए लूट तो कर डाली TVS शोरूम के मालिक की हत्या

VIDEO: अनिल कपूर ने बताया- आखिर क्यों शिल्पा शेट्टी ने की राज कुंद्रा से शादी? जानकर हर कोई हुआ दंग

निया शर्मा की तस्वीरों ने किया फैंस को मदहोश, फोटो देख बोले फैंस- हाय गर्मी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -