कड़ी सुरक्षा के बीच नाना कर रहे अपनी फिल्म की शूटिंग
कड़ी सुरक्षा के बीच नाना कर रहे अपनी फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड में कुछ सुर्ख़ियों में चल रहा है तो वो है तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का मामला. तनुश्री ने नाना पाटेकर पर ये आरोप लगाया है कि नाना ने तनु के साथ शोषण किया था. बॉलीवुड में कई सितारे तनुश्री के साथ ही हैं और उनका सपोर्ट कर रहे हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि नाना पाटेकर फ़िलहाल हॉउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं जो उनके लिए थोड़ी मुश्किलें भी पैदा कर रही हैं. इसी बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

इस एक्टर को नहीं पता तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का क्या विवाद है

विवाद के मामले के बीच भी नाना पाटेकर फराह खान की इल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन कुछ समय पहले नाना फिल्म के सेट से गायब हो गए थे जिससे ये कहा जा रहा था कि उन्होंने इस विवाद के चलते फिल्म छोड़ दी लेकिन खबर ये भी आई है कि नाना भी फ़िलहाल जैसलमेर में ही हैं जहां पर फिल्म की शूटिंग की जा रही है और इसी फिल्म के लिए नाना भी यहां ए हैं. नाना काफी ज्यादा विवादों के बीच फंस चुके हैं जिसे लेकर सभी उनके साथ ध्यान से काम कर रहे हैं. नाना के लिए निर्माता ने पुलिस सुरक्षा भी रखी है साथ ही बेहद सख्ती भी रखी है, यहां तक सेट पर फ़ोन ले जाना भी मना है. 

बिग बॉस में जाने के सवाल पर भड़कीं तनुश्री, कही यह बात

अपने विवाद पर फंसे नाना ने जवाब में ये भी कह दिया है कि वो शूटिंग से फ्री हो कर कॉन्फ्रेंस रखेंगे जिसमें वो कैमरे के सामने सारे सवालों के जवाब देंगे और सब कुछ सच सच बताएँगे.   

बॉलीवुड अपडेट्स...

तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद का चश्मदीद गवाह आया सामने

और भी मज़ेदार होने वाली है हाउसफुल 4, सीन का हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -