Bharat : सेट से आया एक और वीडियो, ऐसे दिखे भाई जान
Bharat : सेट से आया एक और वीडियो, ऐसे दिखे भाई जान
Share:

बॉलीवुड खान यानि सलमान खान की फिल्म 'भारत' काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म से लगातार ही तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जिसे देखने के लिए फैंस भी बेताब ही रहते हैं. फैंस जल्दी ही चाहते हैं कि फिल्म रिलीज़ हो जाये तो सलमान को एक बार फिर से एक्शन मोड में देखा जाए. हाल ही में अतुल अग्निहोत्री ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें सलमान खान कुर्सी पर नजर आ रहे थे. इसी बीच अतुल ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर की है.

बता दें, इस वीडियो में सलमान खान फिल्म 'भारत' के सेट पर साइकिल का मजा लेते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए अतुल ने यह बताने की कोशिश की है कि भाईजान अपने खाली समय का इस्तेमाल किस तरह करते हैं. वीडियो में फिल्म का सेट नजर आ रहा है जो पूरी तरह से पीले फूलों से सजा हुआ है. अब ये सीन फिल्म का है या फिर असल में साइकिल चलाते हैं इसका कुछ पता नहीं है. आइये आप भी देखिये ये वीडियो.

इस वीडियो के बाद फिल्म के सेट से अतुल ने एक और वीडियो शेयर की हैं जिसमें कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, आसिफ शेख को फिटनेस का पाठ पढ़ाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुनील बोलते दिख रहे है कि, 'सलमान जिम में नहीं है तो वो इस बात का फायदा उठा कर खुद ही वर्कआउट कर रहे हैं.' इसके अलावा और भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें  हम दिखाने जा रहे हैं. एक तस्वीर में जैकी श्रॉफ, आसिफ शेख के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. यहां पर जैकी का लुक एक दम बदला बदला लग रहा है.

जल्द रिलीज़ होगा 'ओ ओ जाने जाना' का रिक्रिएट वर्जन, कैटरीना संग डांस करेंगे सलमान

Notebook : इन नए चेहरों को लॉन्च कर रहे सलमान, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर

सलमान की बड़ी फिल्म 'भारत' का क्लाइमेक्स हुआ लीक, कुछ ऐसी चल रही है तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -