जल्द रिलीज़ होगा 'ओ ओ जाने जाना' का रिक्रिएट वर्जन, कैटरीना संग डांस करेंगे सलमान

इन दिनों तो बॉलीवुड में पुराने गानों को रिक्रिएट करने का दौर चल रहा है. अब तक कई पुराने गानों का रिक्रिएशन वर्जन सामने आ चुका है. हाल ही में एक और पुराने गाने को रिक्रिएट करने की खबर सामने आई है. ये सुपरहिट सॉन्ग सलमान खान का होगा जिसे उन्ही की फिल्म में रिक्रिएट किया जा रहा है. हम बात कर रहे हैं फिल्म टाइम टू डांस के बारे में जिसमे सूरज पंचोली और कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ नजर आएंगे.

इस फिल्म में 90 के दशक की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' का पॉपुलर गाना 'ओ ओ जाने जाना' का रिक्रिएट वर्जन दिखाया जाएगा. सलमान खान का इस गाने में शर्टलेट अवतार देखने को मिला था जिसके फैंस दीवाने हो गए थे, तो उम्मीद है कि इस गाने का रिक्रिएट वर्जन भी फैंस पर सिर बढ़ चढ़ कर बोलेगा. ओ ओ जाने जाने के रिक्रिएट वर्जन पर सलमान और कैटरीना भी सूरज और इसाबेल के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे.

दरअसल इस सॉन्ग के जरिए सलमान खान फिल्म टाइम टू डांस फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे. आपको बता दें कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ को बॉलीवुड में एंट्री करवाने का जिम्मा सलमान खान ने ही उठाया है. इतना ही नहीं सूरज को भी फिल्म हीरो के जरिए सलमान ने ही बॉलीवुड में डेब्यू करवाया था. वहीं सल्लू मियां के वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

छपाक : एसिड अटैक पर बन रही फिल्म की पहली तस्वीर कर देगी हैरान

सनी देओल के बेटे किए पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

आखिरी समय में मधुबाला की नाक और मुंह से बहता रहता था खून, हो गई थी इतनी बुरी हालत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -