कई पोस्टर्स के बाद सलमान ने शेयर किया 'भारत' का मोशन पोस्टर
कई पोस्टर्स के बाद सलमान ने शेयर किया 'भारत' का मोशन पोस्टर
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान पिछले काफी समय से आने वाली फिल्म 'भारत' चर्चा में है. फैन्स इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में इस फिल्म का टीजर और कई पोस्टर्स रिलीज किए जा रहे हैं. हर दिन कुछ नया सामने आ रहा है और नए नए पोस्टर से फैंस भी अंदाज़ा लगा आरहे हैं कि फिल्म में सलमान का रोल कैसा होने वाला है. अब इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. 

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इस मोशन पोस्टर को शेयर किया है. सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'देखिए, भारत का सफर इस ईद पर.' बता दें कि इस मोशन पोस्टर में 'भारत' के पूरी जिंदगी के सफर को साल दर साल दिखाया गया है. सलमान खान इसमें कई रूप में नज़र आने वाले हैं. यहां देखें इसका वीडियो -

बता दें, इससे पहले मेकर्स ने फिल्म के 4 स्टिल पोस्टर्स भी रिलीज किए थे जिनमें सलमान खान अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे थे. इन पोस्टर्स में सलमान खान सर्कस परफॉर्मर से नेवल ऑफिसर तक के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. इन पोस्टर्स को देखकर दर्शक के बीच इस फिल्म के बारे में और उत्सुकता जाग गई है. ली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी. 

अच्छा! तो इसलिए सलमान खान नहीं कर रहे शादी, ये है असली वजह

Bharat Poster : फिर से नए अवतार में सामने आये सलमान-कैटरीना

Bharat Poster : नए लुक में नज़र आये सलमान कैटरीना, हुआ पोस्टर शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -