भारत जोड़ो यात्रा भारत की एकता का प्रतीक थी : सिद्धारमैया
भारत जोड़ो यात्रा भारत की एकता का प्रतीक थी : सिद्धारमैया
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार, 20 मार्च को एक ट्वीट में भारत जोड़ो यात्रा और कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के घर पुलिस के दौरे के बारे में कहा सिद्धरमैया ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा भारत की एकता का प्रतिनिधित्व करती है और एक ऐसा माध्यम है जिसके माध्यम से सभी भारतीय उन मौजूदा समस्याओं को व्यक्त कर सकते हैं जिनका वे सामना कर रहे हैं।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सुनी प्रतिक्रिया के आधार पर उन्होंने कहा कि महिलाओं के बोलने के लिए राहुल गांधी को निशाना बनाना राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि लाखों महिलाओं में भारत जोड़ो यात्रा की बदौलत बोलने और गर्व से अपने संघर्षों को याद करने का साहस था।


ट्विटर पर सिद्धारमैया ने पोस्ट किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिलाओं की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्रीनगर में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के भाषण में सेक्सुअल हर्रास्मेंट पीड़ितों के बारे में पूछताछ करने के लिए दिल्ली पुलिस जब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के घर पहुंची, तो भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने अपनी राय दी।
सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस सदस्य राहुल गांधी ने यौन उत्पीड़न की कथित पीड़िताओं के बारे में जानकारी मांगने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा रविवार को भेजे गए नोटिस के जवाब में दिल्ली पुलिस को प्रारंभिक जवाब दिया है।

यह भी कहा जाता है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने  दिल्ली पुलिस को अपनी प्रतिक्रिया में अगले 8 से 10 दिनों में पूरी प्रतिक्रिया प्रदान करने का वादा किया।

राहुल गांधी ने सूत्र का हवाला देते हुए जवाब दिया और कहा, "जब आपने पहली बार 16 मार्च को मुझसे संपर्क किया, तो मैंने आपको सात से आठ दिन इंतजार करने की सलाह दी, लेकिन आप दो दिन बाद लौट आए। मैं एक पदयात्रा के दौरान हजारों लोगों से मिला, जिसने 140 दिनों के दौरान 4000 किलोमीटर की दूरी तय की। बारीकियों को समझाने के लिए, मुझे विवरण देने के लिए समय चाहिए। 

 

ममता सरकार को 'सुप्रीम' झटका, भाजपा नेता जीतेन्द्र तिवारी की गिरफ्तार पर SC का स्टे

अमृतपाल सिंह के एनकाउंटर की आशंका जताने वाले सांसद सिमरनजीत सिंह मान का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

'मोदी अमर हैं..', चीनी लोगों में पीएम मोदी के प्रति दीवानगी, प्यार से दिया ये उपनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -