ट्विटर ने सलमान खान को दिया बड़ा तोहफा, एक्टर और फिल्म के नाम से आ रही है Emoji
ट्विटर ने सलमान खान को दिया बड़ा तोहफा, एक्टर और फिल्म के नाम से आ रही है Emoji
Share:

साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही फिल्म भारत को ट्विटर इंडिया ने एक खास तोहफा प्रदान किया है. बता दें कि ट्विटर पर भारत फिल्म के नाम से नई इमोजी देखने को मिली है. वहीं जिसमें सलमान खान की इमोजी भी आपको नजर आएगी. ख़ास बात यह है कि ट्विटर ने सलमान की फिल्म भारत के लिए एक तोहफे के रूप में इसे दिया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप ट्विटर पर#Bharat, #BharatEid, #IamBharat, #BharatWithFamily लिखेंगे तो सलमान खान की नई इमोजी आपको भी नजर आने लगेगी. सलमान खान ने भी अपने ट्विटर पर अपने नए इमोजी को शेयर किया है और साथ ही ट्विटर को शुक्रिया भी इस दौरान उन्होंने कहा है.

आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनकर तैयार हुईं यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही जैसे कलाकार भी नजर आने वाले है. वहीं इस फिल्म के कुछ गाने और ट्रेलर सोशल मीडिया पर पहले से ही धमाल मचाने में लगे हुए हैं. सभी को दर्शकों ने काफी पसदं किया है और खासकर कैटरीना के साथ फिल्माया हुआ इश्के दी चाशनी गाना भी फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया है. इसके अलावा स्लो मोशन, तुरपेया गाने को भी खूब सुने और देखें जा रहे हैं. 

मोदी के भाषण का कायल हुआ यह अभिनेता, कहा-अब आप हमेशा के लिए हमारे PM

बेटे अबराम को आर्यन का लव चाइल्ड मानते थे लोग, किंग खान ने किया खुलासा

सेक्सी लेग्स दिखाकर फैंस को घायल कर गई अनन्या, देखें मजेदार VIDEO

समर में प्रेगनेंसी एन्जॉय कर ईशा देओल, फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -