सलमान तो फ़कीर है, यह क्या बोल गए 'भारत' के डायरेक्टर
सलमान तो फ़कीर है, यह क्या बोल गए 'भारत' के डायरेक्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को काफी दरियादिल इंसान माना जाता है और वह अक्सर चैरिटेबल कामों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हुए देखें जाते हैं. वहीं आजकल सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और इस फिल्म की फैन्स के बीच काफी चर्चा भी हो रही है. फिल्म 5 जून को देशभर में रिलीज की जाएगी. 

भारत फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान फिल्म के सेट पर लोगों के साथ कितने विनम्र रहते हैं. अतुल के मुताबिक़, 'जिस तरह सलमान अपने स्टारडम को हैंडल करते हैं, वह जितने विनम्र हैं, यह तारीफ के काबिल है और वह एक नॉर्मल इंसान हैं एवं हमेशा स्ट्रेट फॉरवर्ड रहते हैं. जबकि सलमान 'व्यवहार से लगभग फकीर जैसे हैं. 

अतुल ने कहा कि सबसे खास और सबसे जरूरी बात यह है कि वह समाज और मानवता के लिए अपनी जिम्मेदारियों के प्रति बेहद ही जागरूक हैं. साथ ही एक इंसान के तौर पर उनमें कुछ बेहतरीन खूबियां भी मौजूद हैं.' अतुल के मुताबिक, उनकी कोई डिमांड नहीं है, आप उन्हें कभी लग्जरी की डिमांड करते हुए नहीं देखेंगे चाहे वह उनकी कार हो या उनका होटल हो जिसमें वह ठहरे हों. वे एक दम ही प्रैक्टिकल और विनम्र इंसान हैं. फिल्म भारत की बात की जाए तो इसमें सलमान 5 अलग-अलग लुक में दिखेंगे. इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी भी नजर आने वाले हैं. 

एक बाइक पर नजर आएं अमिताभ-सलमान-अभिषेक, विवेक से बदला लेने की हुई तैयारी

IMW : अर्जुन की फिल्म में नहीं है कोई हीरोइन, लेकिन ऐसा क्यों ?

अक्षय कुमार पर अजय का सबसे बड़ा बयान, कहा- सूर्यवंशी बनेंगी एवेंजर्स युनिवर्स

EVM के वीडियो आने पर भड़क उठीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा-ये क्या हो रहा..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -