BCCL ने इन पदों के लिए निकाली भर्तियां, आज है आवेदन करने की अंतिम तिथि
BCCL ने इन पदों के लिए निकाली भर्तियां, आज है आवेदन  करने की अंतिम तिथि
Share:

Bharat Coking Coal Limited  ने अमीन और ड्रेसर के पदों पर आवेदन जारी किए है, इन पदों के लिए आवेदन की लास्ट डेट में 1 दिनों का वक़्त और बचा है. जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए फॉर्म नहीं भरा है. वह 8 नवंबर 2021 यानी आज आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया 23 अक्टूबर 2021 से ही शुरू हो गई थी.

कुल 26 रिक्त पदों के लिए आवेदन जारी किए गए थे. अभ्यर्थी इस बात को इस बात का ध्यान देना चाहिए कि उन्हें इन पदों के लिए ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट www.bcclweb.in से आवेदन पत्र डाउनलोड कर इन पदों के लिए फॉर्म भर कर सकते हैं.

इन रिक्त पदों के लिए मांगे गए हैं आवेदन:- 
अमीन- 8 पद
ड्रेसर –  18 पद

शैक्षणिक योग्यता: इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी का किसी भी बोर्ड से 10वीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है. साथ ही अभ्यर्थी के पास ITI की भी डिग्री होना जरुरी है. अभ्यर्थी अधिक शैक्षणिक योग्यता संबंधी सूचना के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी पढ़ सकते है .

चयन प्रक्रिया: इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा. परीक्षा का वक़्त 120 मिनट का होगा और कुल 100 नंबरों के सवाल किए जाएंगे. परीक्षा में सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों को पास होने के लिए 40 अंक लाना जरुरी है. वहीं SC व ST वर्ग के लिए 35 अंक निर्धारित किए गए है. चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति धनबाद, झारखंड में की जाएगी.

SSC GD कांस्टेबल 2021 की परीक्षा के एडमिट कार्ड हुए जारी, इस तरह करें डाउनलोड

इस दिन शुरू होगी ITICAT च्‍वाइस फिलिंग, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल

मुक्त जिले का उद्देश्य जल्द होगा पूरा: कृष्णा जिला कलेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -