मुक्त जिले का उद्देश्य जल्द होगा पूरा: कृष्णा जिला कलेक्टर

विजयवाड़ा: कृष्णा जिला कलेक्टर जे निवास ने शुक्रवार को कहा कि जिले ने 50 लाख कोविड नौकरियों के ऐतिहासिक आंकड़े को पार कर लिया है और कामना की है कि एक कोविड मुक्त जिले का उद्देश्य जल्द ही पूरा होगा। उन्होंने जिले में अब तक 50 लाख कोविड नौकरियां देने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, वार्ड और ग्राम स्वयंसेवकों, एएनएम, आशा कार्यकर्ताओं, तहसीलदारों, एमपीडीओ और अन्य अधिकारियों और कोविड टीकाकरण में शामिल कर्मचारियों की सेवाओं की प्रशंसा की।

कलेक्टर ने एक बयान में कहा कि कोविड टीकाकरण के तहत जिले में अब तक 29,99,387 जैब्स की पहली खुराक दी जा चुकी है. इसी तरह अब तक 19,98,329 सेकेंड डोज दी जा चुकी है। कलेक्टर ने मीडिया को बताया कि जिले के 44,324 स्वास्थ्य कर्मियों को वैक्सीन की पहली और दूसरी खुराक दी गई. कलेक्टर ने अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं का ब्योरा देते हुए कहा कि वैक्सीन की पहली खुराक 1.98 लाख स्वास्थ्य कर्मियों को और दूसरी खुराक 1.7 लाख श्रमिकों को दी गई.

कलेक्टर निवास ने कहा कि 18 से 45 वर्ष के आयु वर्ग के लोगों को 12.92 लाख नौकरियां दी गईं, जबकि उस आयु वर्ग की कुल आबादी 17.52 लाख थी. उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों से कृष्णा जिले के सभी पात्र लोगों के टीकाकरण के उद्देश्य को पूरा करने का आह्वान किया और जिले को कोविड से मुक्त बनाने का आग्रह किया।

रणवीर सिंह के शो में जीजा आयुष शर्मा संग पहुंचे सलमान खान, मचा जबरदस्त धमाल

टूरिस्ट सीजन की पहली चार्टर्ड फ्लाइट 13 दिसंबर को पहुंचेगी गोवा

समंदर किनारे अलाना पांडे को बॉयफ्रेंड ने दिया रोमांटिक प्रपोजल, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -