24 घंटों में 11m व्यू मिल चुके हैं महेश बाबू के इस ट्रेलर को
24 घंटों में 11m व्यू मिल चुके हैं महेश बाबू के इस ट्रेलर को
Share:

साउथ के कूल एक्टर महेश बाबू अपनी हर फिल्म में अपनी कूलनेस दिखाते हैं. लेकिन जहाँ उन्हें गुस्सा दिखाना होता है वहां वो जबरदस्त एक्शन भी दिखा देते हैं. इनकी सादगी से और इनकी कूल एक्टिंग से कई लड़कियां इन पर मरती हैं. इनकी आने वाली फिल्म है 'भारत आने नेन' या The Vision of Bharat में एक आइडियल चीफ मिनिस्टर के रूप में दिखने वाले हैं.

वैसे तो ये हर फिल्म ही ये एक आइडियल किरदार निभाते हैं और किसी भी गाँव के लिए या अपने देश के लिए हर फिल्म में कुछ अच्छा ही करना चाहते हैं. इसका टीज़र इतना जबरदस्त था कि एक ही दिन में 11m व्यू पार कर गया था. जी हाँ, सिर्फ 24 घंटे में इसे इतने व्यू मिल चुके हैं. बता दे इस फिल्म को कोरातला शिव बना रहे हैं जो महेश बाबू के साथ एक बार फिर से काम कर रहे हैं.

इन दोनों ने 2015 में श्रीमंथुडु में एक साथ काम किया था जिसके बाद ये अब फिर से साथ में काम कर रहे हैं. ट्रेलर देखकर आप समझ ही गए होंगे ये पोलिस्टिकल ड्रामा पर आधारित है जिसे इस समर ही रिलीज़ किया जायेगा. इसका ट्रेलर भरता राम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसे काफी पसंद किया गया है.

इस फिल्म में किआरा अडवाणी, प्रकाश राज और सरथ कुमार में भी नज़र आएंगे. तो अगर आपने भी इस फिल्म का ट्रिलर अब तक नहीं देखा हो तो एक बार देख लीजिये यहाँ और देख सकते हैं किस तरह इस ट्रेलर को अब तक 11m व्यू मिल चुके हैं.

नयी फिल्म के लिए वेंकटेश का पहला लुक हुआ लीक

'ठोली प्रेमा' की एक्ट्रेस नज़र आयी स्टाइलिश अंदाज़ में

Mercury Trailer : खूंखार रूप में दिखाई दिए डांसिंग स्टार प्रभु देवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -