Mercury Trailer : खूंखार रूप में दिखाई दिए डांसिंग स्टार प्रभु देवा
Mercury Trailer : खूंखार रूप में दिखाई दिए डांसिंग स्टार प्रभु देवा
Share:

डांसिंग के सुपरस्टार कहे जाने वाले प्रभु देवा अपनी एक थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे हैं जसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया हिअ. इस ट्रेलर को फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म में प्रभु देवा सभी को डराते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर देखकर ये लग रहा है ये फिल्म एक होर्रो भी हो सकती है. ऐसा शायद पहली बार होगा कि प्रभु देवा ऐसे किसी अवतार में नज़र आएंगे. बता दे इस फिल्म को कार्तिक सुब्बारज ने निर्देशित किया है.

पहली फिल्म है ये जिसमे प्रभु देवा एक विलेन की भूमिका में नज़र आएंगे. प्रभु देवा के साथ सनथ रेड्डी, दीपक परमेश, अनीश पद्मैन, शशांक और रेमी नामबेशन नज़र आएंगे. फिल्म में संतोष नारायणन ने अपना म्यूजिक दिया है. कहा जा रहा है फिल्म को सभी भाषाओं में रिलीज़ किया जायेगा. ये ट्रेलर एक साइलेंट थ्रिलर है जिसे देखकर आप भी एक पल को डर जायेंगे.

आप देख सकते हैं सभी फिल्म के ट्रेलर में किसी से बचते हुए और छुपता हुए दिखाई दे रहे हैं. शुरू में उस शख्स के बारे में नहीं बताया जाता है. इस दौरान सभी अपने आप को काबू में करते दिखाई देते हैं जिसके बाद प्रभु देवा का एक खूंखार चेहरा दिखाई देता है. फिल्म का ट्रेलर वाकई थ्रिलर है जिससे फिल्म का अंदाज़ा आप लगा ही सकते हैं. चलिए दिखा देते हैं इस फिल्म का ये ट्रेलर.

एक विज्ञापन की भारी कीमत लेगी 'आँख मारने वाली लड़की'

'लॉलीपॉप लागेलू' के सिंगर ने की दूसरी शादी..

Bharat Ane Nenu Teaser : इस बार भी महेश बाबू दिखे बिज़नेसमैन के रूप में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -