नयी फिल्म के लिए वेंकटेश का पहला लुक हुआ लीक
नयी फिल्म के लिए वेंकटेश का पहला लुक हुआ लीक
Share:

Aata Nade Veta Nade के साथ तेलगु एक्टर वेंकटेश जल्दी ही पर्दे पर आने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है. ये फिल्म वो तेजा के डायरेक्शन में बना रहे हैं जिसके सेट से पहला फोटो भी वायरल हुआ है. अपनी नयी फिल्म में वेंकी एक मास्टर के रूप में दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं उनके हाथ में एक बैग है और कुछ किताबें भी हैं. चेहरे पर चश्मा है, साथ ही कूल लुक के लिए उन्होंने दाढ़ी भी रखी हुई है. देखा जा सकता है ये किसी कॉलेज के प्रोफेसर का रोल निभा रहे हैं.

फिल्म मेकर ने वेंकी के इसी लुक को फाइनल भी कर दिया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस लुक के साथ उनका एक नया और स्टाइलिश हेयर स्टाइल भी है जो उनके लुक को और भी कूल बना रहा है. इस फिल्म में वेंकटेश के साथ श्रिया सरन लीड रोल में है जो वेंकी के ऑपोसिट होंगी. इनके अलावा, फिल्म सुरेश प्रोडक्शंस और AK एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही ये फिल्म जिसकी शूटिंग जल्दी ही खत्म की जाएगी और फिल्म को जल्दी ही रिलीज़ किया जायेगा.

वेंकटेश ने तेलगु इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है और काफी हिट फिल्में भी हैं जिनेम रीमेक अक्सर हिंदी में बनते ही रहते हैं. वेंकी ने गुरु, राजा, घर्षण, गोपाला गोपाला, सूर्यवंशम जैसी फिल्मों में काम किया है. उम्मीद है ये फिल्म भी बाकी फिल्म की तरह ही हिट जाएगी और सभी को पसंद भी आएगी. लेकिन फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और जिसकी ये खबर है, ये जल्दी ही खत्म होगी और फिल्म रिलीज़ की जाएगी.

Mercury Trailer : खूंखार रूप में दिखाई दिए डांसिंग स्टार प्रभु देवा

एक विज्ञापन की भारी कीमत लेगी 'आँख मारने वाली लड़की'

'लॉलीपॉप लागेलू' के सिंगर ने की दूसरी शादी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -