भंसाली की अगली फिल्म इस पृष्टभूमि पर आधारित होगी
भंसाली की अगली फिल्म इस पृष्टभूमि पर आधारित होगी
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर डायरेक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर और निर्माता संजय लीला भंसाली पद्मावत के बाद फिर से अपने नए प्रोजेक्ट में जुट गए है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि, उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में दीपिका और रणवीर की सफल जोड़ी होगी या नहीं.

हाल ही में संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत रिलीज हुई, जो इस साल की सबसे चर्चित फिल्म रही है. काफी संघर्षो के बाद रिलीज हुई पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड्स अपने नाम किये, साथ ही और रिकार्ड्स टूटने की कगार पर है. ऐसे में लग रहा था की भंसाली अब आराम करेंगे लेकिन जनाब है की थकने का नाम ही नहीं ले रहे है. 

सूत्रों के मुताबिक भंसाली कि आने वाली मूवी म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा है. जिसके लिए एक बार फिर से वायकॉम 18 ने भंसाली के साथ हाथ मिला लिया है. हालाँकि फिल्म की पृष्टभूमि क्या होगी इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कयास लगाए जा रहे है फिल्म में फिर से दीपिका पादुकोण हो सकती है. दरअसल भंसाली ने अपने एक बयान में कहा है कि "दीपिका के साथ सफर बहुत लम्बा है, जो अभी खत्म नहीं हुआ है" साथ ही दीपिका भी फिर से भंसाली के साथ काम करने कि अपनी इच्छा ज़ाहिर कर चुकी है. 

मैक्सिम मैगजीन के लिए हॉट अवतार में दिखी रकुल प्रीत सिंह

जब Lakme Fashion Week में जाह्नवी पर चिल्ला पड़ी उनकी मॉम

पद्मावत का खिलजी, अब बनेगा पुलिस वाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -