जब Lakme Fashion Week में जाह्नवी पर चिल्ला पड़ी उनकी मॉम
जब Lakme Fashion Week में जाह्नवी पर चिल्ला पड़ी उनकी मॉम
Share:

कुछ समय से चल रहे Lakme Fashion Week का हिस्सा कई स्टार्स बने उन्ही में श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर भी रहें। दोनों ही बहुत ही शानदार ड्रेस में Lakme Fashion Week में स्पॉट हुए और दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया। श्रीदेवी जहाँ ग्रीन धोती-पैंट जम्पसूट और एम्ब्रॉइडरेड जैकेट में नजर आई वहीं जाह्नवी भी बहुत ही हॉट ड्रेस पहनकर आई। दोनों ही बहुत ही कमाल लग रहीं थी।

लेकिन उस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। जी दरअसल में जाह्नवी को शायद उनकी ड्रेस कम्फर्टेबल नहीं लग रहीं थी तभी वे बार-बार अपनी ड्रेस को ऊपर कर रहीं थी वहीँ श्रीदेवी भी उन्हें कम्फर्टेबल ना देखकर उन्हें जल्द ही वहां से लेकर चली गई। जी हाँ अभी हाल ही में दोनों के एक वीडियो BiscootTV नाम के एक यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है जिसमे यह साफ़ दिख रहा है की कैसे श्रीदेवी जाह्नवी को डांट रहीं है और जाह्नवी अपनी ड्रेस को लेकर कितनी अनकम्फर्टेबल है। आइए दिखाते है वीडियो।

आपको ये भी बता दें की जाह्नवी जल्द ही फिल्म धड़क में नजर आने वाली है ये मूवी वे ईशान खट्टर के साथ कर रहीं है इस मूवी को लेकर कई बार यह बात भी सामने आई है कि ईशान और जाह्नवी एक दूजे को डेट कर रहें है। खैर सभी को इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार है क्योंकि यह मराठी मूवी सैराट की हिंदी रीमेक है जो सुपरहिट रहीं थी।

अपनी बेटी के साथ ग्लैमरस लुक्स में नजर आई हवा हवाई गर्ल

पति बोनी कपूर के साथ यहां घूमना चाहती हैं श्रीदेवी

'धड़क' में जाह्नवी कपूर की माँ का रोल प्ले करेंगी शालिनी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -